ज्ञान वर्मा बोले – पटना साहिब में रविशंकर और पाटलिपुत्रा में रामकृपाल जीत रहे लाखों वोट से

लाइव सिटीज, पटना : भाजपा नेता और प्रधानमंत्री जनकल्‍याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के बिहार यूथ प्रेसीडेंट ज्ञान शंकर प्रसाद वर्मा ने कहा है कि पूरे देश में मोदी को दोबारा सत्‍ता में लाने की आंधी है. इस आंधी को डिगाया – मिटाया नहीं जा सकता. 23 मई को जब लोकसभा चुनाव के नतीजे आयेंगे तो सारे विरोधी धराशायी हो जायेंगे. भ्रष्‍टाचारी कांग्रेस अंत में समा जाएगा. बिहार में तो 2014 से भी अधिक मोदी की ल‍हर है.

पटना में पत्रकारों से वार्ता करते हुए ज्ञान वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जनकल्‍याणकारी योजना  प्रचार प्रसार अभियान की यूथ कमेटी ने पूरे बिहार में ग्राउंड जीरो पर काम किया है. पिछले कई महीनों से हम सभी बिहार के गांव – गांव तक नरेंद्र मोदी की नीति और योजनाओं को आम – अवाम तक पहुंचाते रहे हैं. दावे के साथ कह सकते हैं कि उज्‍जवला योजना और शौचालय योजना का लाभ प्रत्‍येक जरुरी जन तक पहुंचा है.

भाजपा नेता ने कहा कि पिछले पंद्रह दिनों से उन्‍होंने पटना साहिब और पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र को फोकस कर रखा है. दोनों लोकसभा क्षेत्रों में लंबा अभियान चलाया है. उन्‍होंने कहा कि वे स्‍वयं कायस्‍थ समाज से आते हैं और उन्‍हें पटना साहिब में समाज की पूरी यूनिटी भाजपा प्रत्‍याशी रविशंकर प्रसाद के साथ दिख रही है. पटना में अमित शाह के रोड शो के बाद तो जीत का अंतर इतना बड़ा होने जा रहा है कि कांग्रेस के प्रत्‍याशी शत्रुघ्‍न सिन्‍हा शायद अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएं . वैसे भी पटना शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को लापता सांसद के रुप में ही पटना जानता – पहचानता रहा है.

ज्ञान शंकर प्रसाद वर्मा

ज्ञान वर्मा बोले, जहां तक रामकृपाल यादव का सवाल है, तो वे पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र में घर – घर के भाई – बेटे और चाचा हैं. सदैव सुख – दुख में साथ रहते हैं. पाटलिपुत्रा लोकसभा क्षेत्र में किए गए जनसंपर्क अभियान में साफ दिखा कि रामकृपाल यादव की जीत 2014 से भी बड़ी होने जा रही है. लोगों ने बातचीत में कहा कि रामकृपाल उनके अपने हैं, फिर किसी दूसरे को चुनने का सवाल कहां से पैदा हो जाता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*