गुजरात कथित रेप मामला : आरोपी की मां ने कहा, मेरे बेटे को फांसी दे दो, दूसरों पर हमला मत करो

Migration-from-gujrat
Migration-from-gujrat

पटना। गुजरात के साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर थाने के एक गांव में हुई  14 महीने की बच्ची से  कथित रेप की घटना के बाद से वहां पर उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों और उनके पलायन को लेकर देशभर में राजनीति गरम है। वहीं अब इस मामले में दोषी बनाय गए युवक की मां ने मीडिया से बात करते हुए गुजरात के लोगो से गुहार लगाई है कि वे उनके बेटे की सजा दूसरे बिहरियों को न दें।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात में हुए इस रेप मामले में पुलिस ने बिहार के एक मजदूर को गिरफ्तार किया है। वहीं इस पूरे मामले को लेकर यूपी बिहार के लोंगो पर हो रहे हमले को लेकर अप गिरफ्तार आरोपी की मां ने मीडिया के सामने आकर गुजरात के लोगो से गुहार लगाई है।

आरोपी की मां आज गुरुवार को गुजरात के लोगों से अपील की कि अगर उनका बेटा देषी पाया जाता है तो उसे सजा दे, लेकिन इस कृत के लिए हर बिहारी को गुजरात से बाहर न निकाले।

सारन जिले के मंझी ब्लॉक के अंतर्गत नटवर-कंगोई गांव की निवासी रामवती देवी ने मीडिया कर्मियों के एक समूह के सामने अपनी ये भावनात्मक अपील रखी। उनहोने अपील की कि उनके बेटे के अपराध के लिए बिहारियों को परेशान नहीं किया जाए। उन्होने कहा कि अगर उनका बेटा दोषी है तो उसे फांसी पर लटका दे।

बेहद ही गरीब परिवार से आने वाली अनुसूचित जाति परिवार की रामवती देवी अपने पति सवालिया शाह और सवालिया शाह और अपने बेटों संग रहती है। उनके पति एक मजदूर हैं। गुजरात में हुए कथित रेप के मामले अपने बेटे का नाम आने से पूरा परिवार सदमे में है।

आरोपी के पिता सवालिया शाह बताते हैं कि मेरा बेटा नाबालिग और मानसिक रूप से अस्वस्थ है क्योंकि वह अक्सर कभी-कभी असामान्य रूप से व्यवहार करता था। वह केवल कक्षा 5 तक पढ़ा है। वह चार भाइयों में तीसरा है। दो साल पहले, वह गुजरात में अपने दोस्तों के साथ किसी को बिना सूचित किए काम की तलाश में चला गया था। उन्होने बताया कि कुछ महिने पहले ही उन्हे गुजरात में उसके होने का पता चला था।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*