मानवता तार-तार! गंगा नदी में महिला का सिर काट फेंक गये शव, नोंचकर खा रहे थे कुत्ते

महिला का शव बरामद

लाइव सिटीज, पटना : बाढ़ थाना क्षेत्र के बांध रोड में एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई. बाद में उसके सिर विहीन शव को बोरे में बंद कर जेल के सामने गंगा नदी के किनारे फेंककर भाग गये. शुक्रवार की सुबह उस शव को कुत्ते नोंचकर खा रहे थे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को जांच में सिर्फ उसका धड़ ही मिला है जबकि गर्दन गायब है. देर रात तक न तो हत्या का कारण स्पष्ट हो सका था और न ही शव की पहचान हो सकी थी.

जेल के सामने सड़क से नीचे लुढ़का दिया था शव

पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने पहले 30 वर्षीया महिला की पिटाई की. बाद में गर्दन काटकर हत्या कर दी. अपराधियों ने गर्दन गायब कर दिया ताकि शव की पहचान न हो सके. कातिलों ने महिला के शव को बोरे में बंदकर रात में बांध रोड पहुंचकर जेल के सामने सड़क से नीचे लुढ़का दिया. शव को गंगा नदी में फेंककर अपराधी फरार हो गये. हालांकि, साक्ष्य बताते हैं कि एक-दो दिन पूर्व हत्या हुई है. घटनास्थल का सहायक पुलिस अधीक्षक और थानाध्यक्ष ने मुआयना किया, लेकिन कातिलों का कोई सुराग नहीं मिल सका.



पिटाई के कारण जख्मी था महिला का हाथ

महिला पीली लेग्गिंग्स और नारंगी रंग की छींटदार समीज पहनी हुयी थी. पैर में बिछिया और हाथों में लाल रंग की चूड़ी भी है. पिटाई के कारण महिला का हाथ भी जख्मी है. पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम अनुमंडल अस्पताल में कराकर पहचान के लिए रखा है.