सुशांत सुसाइड मामल: मुजफ्फरपुर कोर्ट में हुई सुनवाई, सलमान खान और करण जौहर के वकील ने मांगा समय

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर :  सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में दायर परिवाद पर सीजेएम कोर्ट में सुनवाई की गई. जिसमें फिल्म अभिनेता सलमान खान और करण जौहर की ओर से वकील ने जवाब दाखिल करने के लिए कोर्ट से समय मांगा. जबकि  अन्य आरोपित फिल्मी हस्तियों के अधिवक्ताओं ने कोर्ट में अपना जवाब दाखिल कर दिया.

मामले में व्यवहार न्यायालय के एडीजे प्रथम ने सुनवाई की. सुनवाई के दौरान संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, भूषण कुमार, साजिद नाडियावाला और दिनेश विजयान की तरफ से उनके अधिवक्ताओ ने जवाब दाखिल किया. वहीं, अभिनेता सलमान खान एवं करण जौहर के अधिवक्ता ने जवाब दाखिल करने हेतु न्यायालय से समय की मांग की है. जिसके बाद न्यायालय ने उनके आग्रह को स्वीकार करते हुए जनवरी 2021 के प्रथम सप्ताह में जवाब दाखिल करने का आदेश दिया.



बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बीते 17 जून 2020 को 8 फिल्मी कलाकारों के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया था. शुक्रवार को इसी मामले पर सुनवाई हुई है. इससे पहले सभी कलाकारों के खिलाफ नोटिस जारी हुआ था. कोर्ट में हुई सुनवाई में सभी फिल्मी हस्तियों के वकील मौजूद रहे.