दीदी की करीबी की मदद कीजिये, वरना… बिहार राज्य आवास बोर्ड के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर को फोन पर धमकी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार राज्य आवास बोर्ड के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर प्रकाश चंद्र राजू को मोबाइल पर धमकी मिली है। कॉल कर धमकी देने वाले शख्स से खुद को भाजपा की कद्दावर नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का पर्सनल सेक्रेटरी बताया है। धमकी भरे कॉल का यह मामला रविवार की दोपहर का ही है। उस वक्त प्रकाश चंद्र राजू हाजीपुर स्थित अपने घर पर थे। दोनों की बातचीत का एक ऑडियो भी सामने आ गया है।राजीव नगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि अभियंता इस मामले में सोमवार को लिखित शिकायत दर्ज कराएंगे। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

फोन करने वाले ने कार्यपालक अभियंता को धमकाते हुए कहा कि बड़े महकमे में मेरी बात हुई है। आपकी भी गलती है। सुनील सिंह की पत्नी रीता सिंह मेरी दीदी की करीबी हैं। आप उनकी मदद कीजिए बस..। वरना आपके लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो सकती है। इसके साथ ही फोन करने वाले ने कार्यपालक अभियंता से सोमवार को ऑफिस जाकर सभी काजगात उपलब्ध कराने को भी कहा।

दरअसल, पूरा मामला राजीव नगर में स्थित बिहार राज्य आवास बोर्ड की जमीन से जुड़ा है। सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा को लेकर पूरा खेल चल रहा है। पिछले महीने में ही एक प्लॉट पर कब्जा जमाने को लेकर भू माफिया सुनील सिंह और उनके गुर्गों ने गोलीबारी की थी। इस मामले में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के बयान पर FIR दर्ज हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो दिन पहले ही सुनील सिंह को गिरफ्तार किया था। कॉल करने वाले शख्स ने जिस रीता सिंह का नाम लिया, वो सुनील सिंह की पत्नी हैं और कांग्रेस से जुड़ी हुई हैं। एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को पिछले साल के लॉकडाउन से पहले भी एक बार धमकी मिली थी। उस वक्त जेल में बंद सुनील सिंह के पिता सत्यनारायण सिंह का नाम सामने आया था। इस मामले में राजीव नगर थाना में एक FIR पहले से दर्ज है।