हाईकोर्ट ने दे दिया है दीना गोप हत्याकांड के मुख्य आरोपी को बेल, सुप्रीम कोर्ट जाएगी पुलिस

पटना : नगर निगम के पूर्व वार्ड पार्षद दीना गोप हत्याकांड के मुख्य आरोपी दीना यादव को पटना हाईकोर्ट से बेल मिल गई है. मुख्य आरोपी दीना यादव ने एंटी सिपेट्री बेल के लिए पटना हाईकोर्ट में अपील दायर की थी. जिस पर सुनवाई करते हुए सोमवार को हाईकोर्ट ने एंटी सिपेट्री बेल दे दिया. हालांकि दीना गोप के भाई रंजीत की मानें तो उनके एडवोकेट ने एंटी सिपेट्री बेल दिए जाने का विरोध किया था.

अपना पक्ष रखते हुए एडवोकेट ने कोर्ट से केस डायरी को कॉल करने और उसे एक बार देख लेने की अपील की थी. लेकिन, उनकी बात को माना नहीं गया. आपको बता दें कि 12 मई की सुबह अपराधियों नेे अनिसाबाद इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दीना गोप को गोलियों से भून दिया था.

पटना पुलिस ने अपनी जांच में फुलवारी शरीफ के करौड़ी चक के रहने वाले दीना यादव को इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता बताया था. इसने ही भोला को 50 लाख रुपए की सुपारी दी थी. वारदात के बाद से ही दीना यादव फरार चल रहा था. दीना गोप के भाई का कहना है कि हाईकोर्ट के एंटी सिपेट्री बेल दे देने से उनका भरोसा कानून पर से ही उठ गया है. एके—47 से मेरे भाई की हत्या की गई थी

हो चुकी है कुर्की, दाखिल करेंगे चार्जशीट
इस मामले में पटना पुलिस ने साफ कर दिया है कि वो मुख्य आरोपी को मिले एंट्री सिपेट्री बेल के खिलाफ जाएगी. बेल कैंसिलेशन के लिए कोर्ट से अपील की जाएगी. जरूरत पड़ने पर पटना पुलिस सुप्रीम कोर्ट तक जा सकती है. दरअसल, पुलिस की जांच में मुख्य आरोपी दीना यादव के खिलाफ काफी ठोस सबूत मिले हैं. गिरफ्तार विकास सिंह ने भी अपने कंफेशन में दीना यादव का नाम लिया था. कॉल डिटेल से भी आरोप की पुष्टि हुई थी. फरार होने के कारण आरोपी के संपत्ति को पटना पुलिस ने कुर्क किया था. पटना के एसएसपी मनु महाराज की मानें तो पटना पुलिस जल्द ही आरोपी के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल करेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*