तेजप्रताप ने दलित बच्चों के बीच काटा जन्मदिन का केक, ऐश्वर्या राय ने कहा- हैप्पी बर्थडे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव आज सोमवार को बहुत खुश हैं. खुश इसलिए नहीं हैं कि 12 मई को शादी है. वे इसलिए भी खुश नहीं हैं कि बस दो दिन के बाद सगाई होनेवाली है. तेजप्रताप यादव की खुशी का राज उनके अपने जन्म दिन को लेकर है. सोमवार 16 अप्रैल को तेजप्रताप यादव का जन्मदिन है. वे अपना बर्थडे मनाकर काफी खुश हैं. उन्होंने अपना बर्थडे बच्चों के बीच मनाया है. खबर यह भी आ रही है कि उनके जन्म दिन की बधाई राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव के साथ ही तेजप्रताप यादव की होनेवाली पत्नी ऐश्वर्या राय ने भी दी है.

लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आज अपने जन्मदिन मनाने के लिए पटना के यारपुर बस्ती पहुंचे थे. उन्होंने यारपुर के दलित बस्ती में बच्चों के बीच अपना जन्मदिन मनाया. पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव ने इस मौके पर दलित बच्चों के बीच केक काटा और बच्चों को उन्होंने केक खिलाया. इतना ही नहीं, बच्चों से तेजप्रताव यादव ने बातें भी कीं. उनसे हालचाल पूछा. बच्चे भी अपने बीच तेजप्रताप यादव को पाकर काफी खुश थे. बच्चों के अभिभावक भी लालू प्रसाद के बेटे को अपने बीच पाकर काफी गदगद थे.

अपने जन्मदिन पर पूर्व हेल्थ मिनिस्टर तेजप्रताप यादव ने कहा कि बच्चों में भगवान बसते हैं, सो जन्मदिन पर भगवान से आशीर्वाद लेने पहुंच गया यारपुर. यारपुर के दलित बस्ती में अपना जन्मदिन मनाकर मैं काफी खुश हूं. उन्होंने यह भी कहा कि इस समाज में न कोई बड़ा है और न ही कोई छोटा है. उन्होंने कहा कि सबको मिलकर देश को सशक्त करना होगा. सभी के मेल मिल्लत से ही हमारा राज्य और देश मजबूत होगा. हम वोट की राजनीति नहीं करने आये हैं. उन्होंने कहा​ कि गरीबों के बीच जन्मदिन मनाने में मुझे काफी आनंद आता है.

मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार के ठिकानों पर SVU की रेड

बता दें कि तेजप्रताप यादव की दो दिन बाद यानी 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में रिंग सेरेमनी है. वहीं शादी 12 मई को होगी. इसे लेकर परिवार में जबर्दस्त तैयारी चल रही है. शादी की खबर को सबसे पहले लाइव सिटीज ने ही ब्रेक किया था. तेजप्रताप यादव की शादी पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से हो रही है. ऐश्वर्या राय के दादा दारोगा प्रसाद राय बिहार के मुख्यमंत्री रहे थे. वहीं शादी समारोह का आयोजन पटना के वेटनरी कॉलेज कैंपस में होगा.

इधर तेजप्रताप यादव को उनके जन्मदिन पर बधाई देनेवालों का तांता लगा है. यारपुर के दलित बच्चों व उनके अभिभावकों ने जहां उन्हें बधाई दी, वहीं नेताओं की ओर से बधाई दी जा रही है. उनके ट्विटर एकाउंट पर भी उनके समर्थक बधाई देने लगे हैं. जबकि, तेजप्रताप यादव ने दलित बच्चों के बीच केक काटने के कई फोटो भी पोस्ट किये हैं. खास बात कि बताया जा रहा है कि उनके परिवार वालों के साथ होनेवाले ससुराल से भी बधाई मिली है. होनेवाली पत्नी ऐश्वर्या राय ने भी तेजप्रताप को बधाई दी है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*