गया में पत्रकार पर हमला, जेनरेटर जलानेवालों का ले रहा था फोटो

इसी फोटो पर मचा बवाल

लाइव सिटीज डेस्क/गया (पंकज कुमार) : गया से एक बार फिर बड़ी खबर आ रही है. दिन में जहां एक डीएसपी को अपनी हरकतों से फजीहत झेलनी पड़ी, वहीं अब रात में उग्र भीड़ ने हिंदी के एक फेमस अखबार के फोटो जर्नलिस्ट के साथ मारपीट कर पुलिस को खुली चुनौती दी है. मामले की जानकारी ​मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी है.

जानकारी के अनुसार यह मामला गया के दुर्गाबाड़ी मुहल्ले का है. वहां पर पिछले कई दिनों से जलजमाव लगा हुआ है. इसे लेकर वहां के लोगों में काफी आक्रोश है. इसे लेकर कई बार लोगों ने प्रदर्शन किया. लेकिन निगम के लोगों ने जल निकासी के लिए कोई कार्रवाई नहीं की. इससे उग्र भीड़ ने सोमवार की रात गांधी चौक के निकट रखे जेनरेटर में आग लगा दी.

इसी फोटो पर मचा बवाल

मौके पर एक अखबार का फोटोग्राफर मनोज उसका फोटो ले रहा था. तभी उग्र भीड़ ने उस पर हमला कर दिया. इससे वह जख्मी हो गया है. उसे आनन-फानन में जयप्रकाश अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गयी. घटनास्थल पर टाउन डीएसपी आलोक सिंह भी पहुंच गये. काफी मशक्कत के बाद पुलिस भीड़ को नियंत्रित करने में सफल रही.

आग बुझाते पुलिसकर्मी

टाउन डीएसपी आलोक सिंह के अनुसार घटनास्थल पर से पुलिस ने दो बाइकों को जब्त किया है. उन्होंने मीडिया को बताया कि पत्रकार पर हमला करनेवालों को बख्शा नहीं जायेगा. दोषी लोगों को चिह्नित किया जा रहा है. बहरहाल इस घटना से लोगों के बीच अफरातफरी मची हुई है. पुलिस की कार्रवाई के भय से मुहल्ले के लोग डरे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें : फंस गये डीएसपी साहब, बीच सड़क पर उड़ा रहे थे छल्ला  

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*