राहुल गांधी से मिले बिहार के कांग्रेसी नेता, राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की दी बधाई

दिल्ली में राहुल गांधी को बधाई देते बिहार युवा कांग्रेस के कुमार आशीष, साथ में कौकब कादरी

लाइव सिटीज डेस्क/दिल्ली : कांग्रेस के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी को देश भर से बधाई दी जा रही है. इसी को लेकर बिहार कांग्रेस की ओर से भी बधाई देने का तांता लगा हुआ है. इतना ही नहीं, कांग्रेस के दिग्गज नेता कांग्रेस के नये राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाुंधी से मिलने दिल्ली भी पहुंचे. उनसे मिल कर बिहार के कांग्रेसी नेताओं में खुशी की लहर है. बिहार के कांग्रेसी नेताओं की मानें तो राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस अपने मुकाम को हासिल करेगी. राहुल गांधी से दिल्ली जाकर मिलने वालों में बिहार प्रदेश कांग्रेस के अलावा युवा कांग्रेस की भी टीम रही.

बताया जाता ​कि बिहार प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी, विधायक दल के नेता सदानंद सिंह समेत प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुमार आशीष भी पहुंचे थे. कांग्रेस के पदाधिकारियों व नेताओं ने उन्हें बधाई देते हुए पार्टी के लिए सुनहरा कदम बताया. युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुमार आशीष ने बताया कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का और अधिक विकास होगा और भाजपा सरकार को हमलोग उखाड़ फेंकेंगे.



वहीं बधाई देनेवाले अन्य नेताओं में कांग्रेस के हरखू झा, डॉ समीर कुमार सिंह, सुमन मलिक आदि ने भी उनके सुनहरे भविष्य की कामना की. गौर​तलब है कि शनिवार को राहुल गांधी ने पूरी तरह राष्ट्रीय कांग्रेस की कमान संभाल ली. इसे लेकर कांग्रेस ही नहीं, उसके यूपीए के घटक दल के नेता भी बधाई देने में पीछे नहीं रह रहे हैं.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी को नये अंदाज में बधाई दी. कांग्रेस के नए अध्यक्ष बनने पर पूरी पार्टी की तरफ से उन्होंने शुभकामनाएं दी हैं. इसके लिए उन्होंने 1 मिनट 28 सेकंड का एक वीडियो बनाया है, जिसे उन्होंने ट्वीट किया है. इस वीडियो में तेजस्वी ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है.