डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत भाजपा के कई नेताओं को कोर्ट से समन

लाइव सिटीज डेस्क : पटना के एमपी/एमएलए विशेष कोर्ट से बड़ी खबर आ रही है. कोर्ट ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत अन्य मंत्रियों व भाजपा नेताओं को समन जारी किया है. यह समन रेलवे को बाधित करने को लेकर है. भाजपा नेताओं पर प्रदर्शन के दौरान रेलवे को बाधित करने का आरोप है. यह मामला एमपी/एमएलए विशेष कोर्ट में चल रहा था. इस पर मंगलवार को जज ने सुनवाई करते हुए समन जारी किया.

जानकारी के अनुसार पटना में सांसद और विधायकों के विशेष कोर्ट ने एक साथ बीजेपी के कई बड़े नेताओं को सम्मन जारी किया है. बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत बिहार सरकार में शामिल स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय और नंदकिशोर यादव को कोर्ट ने समन जारी किया है. इनके अलावा महिला भाजपा नेता सह राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्या और बीजेपी विधायक नितिन नवीन को भी समन जारी किया गया है.

बताया जाता है कि पिछले साल भाजपा की ओर से पटना स्थित सचिवालय हॉल्ट के पास प्रदर्शन कर रेलवे को बाधित किया गया था. इसमें मुख्य रूप से डिप्टी सीएम सुशील मोदी, मंगल पांडेय, नंदकिशोर यादव, सुषमा साहू, नितिन नवीन आदि शामिल हैं. इसी मामले को लेकर एमपी/एमएलए कोर्ट में सुनवाई हुई.

मिल रही जानकारी के अनुसार कोर्ट में अनुपस्थित रहने पर यह सम्मन जारी किया गया है. एमपी/एमएलए विशेष कोर्ट के विशेष न्यायाधीश परशुराम सिंह यादव ने मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट में उपस्थित होने का सम्मन जारी किया. बताया जाता है कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के मामले में पूर्व मंत्री शकुनी चौधरी को भी समन जारी किया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*