रिश्ते का मर्डर : देवर ने भाभी को मेला घुमाने बुलाया और मार दी गोली

लाइव सिटीज डेस्क : भागलपुर के बाद अब मुंगेर से हत्या की खबर आ रही है. देवर ने ही अपनी भाभी की हत्या कर दी. गोली मार घटना को अंजाम दिया गया. मृतका मुंगेर मुख्यालय की रहनेवाली है. वहीं आरोपी देवर तारापुर के निकट असरगंज थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. घटना असरगंज में हुई है. खास बात की भाभी की हत्या कर उनकी चार साल की बेटी को सड़क पर भटकने के लिए छोड़ दिया था.

मृतक महिला की पहचान मुंगेर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीताराम नगर स्थित बिहारीगंज के रहनेवाले सुबोध यादव की पत्नी नीतू देवी के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही असरगंज पुलिस मौके पर पहुंच गयी है तथा इसकी सूचना मृतक महिला के परिजनों को दे दी. वहीं घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ जुट गयी है. घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

बताया जाता है कि नीतू को उसके रिश्ते में लगनेवाले देवर प्रवेश यादव ने बुधवार सप्तमी पूजा को मुंगेर से बुलाकर लाया था. आरोपी प्रवेश यादव भाभी नीतू देवी व उनकी चार साल की बेटी सोनम को दुर्गापूजा के अवसर पर मेला घुमाने के नाम पर असरगंज लाया था. सूत्रों की मानें तो दिन भर साथ में घुमाया और रात में नीतू की गोली मार हत्या कर दी. वहीं बेटी सोनम को सड़क पर ही छोड़ दिया.

उधर बेटी सोनम भटक कर बगल के ही नवटोलिया गांव पहुंच गयी थी. बच्ची को वहीं से बरामद किया गया है. बरामद बच्ची के पास से मोबाइल फोन के तीन-चार नंबर मिले हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है. बेटी सोनम ने भी पुलिस को बुधवार को घर से निकलने की बात कही है. पुलिस उसके बयान को सत्यापन करने में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें- खुशियां लेकर आया दुर्गा पूजा का त्‍योहार, 9 लाख में 1.5 व 2.5 BHK का फ्लैट पटना में 
लालू-तेजस्वी को फिर CBI का समन, पू्छताछ के लिए 3-4 अक्टूबर को बुुलाया दिल्ली 
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*