IIT छात्रा का बड़ा आरोप : ‘बिहार के इस एयरफोर्स अफसर ने मेरे साथ की गंदी बात’

लाइव सिटीज कानपुर : यूपी के कानपुर से आ रही है बड़ी खबर. कानपुर IIT की छात्रा ने बड़ा आरोप लगाया है. यह मामला बिहार से जुड़ा हुआ है. आरोप वायुसेना के अधिकारी के खिलाफ लगाया गया है. वायुसेना का यह अफसर बिहार के सारण का रहनेवाला है. छात्रा ने शादी के नाम पर झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है. कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आरोपी के अफसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले में बिहार के सारण निवासी अफसर सीतांशु सिंह के अलावा तीन अन्य लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है.

इस मामले में मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार IIT कानपुर में पढ़नेवाली छात्रा ने थाने में दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि उसकी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर सीतांशु से दोस्ती हुई. पीड़िता ने कहा कि धीरे-धीरे वह संपर्क में आ गये. एक साल से सीतांशु से निकटता ज्यादा बढ़ गयी थी.

छात्रा ने क्षेत्राधिकारी नवीन कुमार सिंह को यह भी बताया कि पिछले साल सीतांशु ने मेरे सामने विवाह का प्रस्ताव रखा. बात तय हो जाने के बाद सीतांशु IIT के गर्ल्स हॉस्टल आने लगे. इतना ही नहीं, इस दौरान हॉस्टल में छात्रा के साथ कथित तौर पर कई बार रेप भी किया.

EXCLUSIVE : बिहार पुलिस का आदेश, पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाया तो रेप का केस होगा

इधर कल्याणपुर के क्षेत्राधिकारी नवीन कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी दी कि वायुसेना अधिकारी सीतांशु सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि वायुसेना अधिकारी सीतांशु सिंह बिहार के सारण का रहनेवाला है. प्राथमिकी में सीतांशु सिंह के दोस्त अनंजय सिंह, उनकी बहन और बहनोई को भी अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले की तफतीश शुरू हो गयी है. लेकिन, अभी तक कोई इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*