जदयू का कार्यकर्ता सम्मेलन होगा ऐतिहासिक, मानव श्रृंखला पर भी रहा फोकस

जदयू ने नालंदा में की बैठक

नालंदा (संतोष कुमार) : 26 दिसंबर को प्रखंड स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए जदयू कार्यालय पावापुरी में बैठक की गई. बैठक की अध्यक्षता योगेंद्र प्रसाद योगी ने की. इस बैठक में राजगीर विधायक रवि कुमार ज्योति ने जदयू के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं एवं प्रखण्ड स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस मौके पर उन्होंने 26 दिसंबर को होनेवाले सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी से पूरी तैयारी के साथ लगने को कहा.

उन्होंने कहा कि गांव गांव जाकर संगठन को मजबूती बनाने की भी बात कही. इस बैठक में आगामी सम्मेलन का पर्यवेक्षण विधायक रवि ज्योति को बनाया गया. इस मौके पर आगामी 21 जनवरी को मानव श्रृंखला पर भी चर्चा की गयी.



नालंदा में जदयू ने की बैठक

इस मौके पर जिला अध्यक्ष बनारस प्रासाद ने कहा कि 26 दिसंबर का सम्मेलन ऐतिहासिक होगा. उन्होंने कहा कि इसके लिए कार्यकर्ता अभी से लग जाएं. उन्होंने सभी पंचायत अध्यक्ष और सभी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने की भी बात कही.

बैइक में प्रखंड अध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद योगी ने कहा कि इस सम्मेलन को यादगार बनाया जाएगा. इसके लिए सब्जी कार्यकर्ताओं को संगठित करने का काम शुरू कर दिया गया है. इस अवसर पर जदयू के वरिष्ठ कार्यकर्ता विजय कुमार सिन्हा, त्रिवेणी प्रसाद, विधायक प्रतिनिधि अनिल पाल, पूर्व प्रमुख सुनील कुमार, अरुण कुमार जैन, अजय पटेल, नंदकिशोर मेहता, डॉ सुग्रीव, मुकेश कुमार, अजय कुमार, रणवीर यादव, राजेंद्र प्रसाद, विनोद कुमार, मुमताज खान, कन्हैया पासवान, डॉ बालेश्वर प्रसाद सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.