नवादा पहुंचते ही जीतनराम मांझी की तबीयत बिगड़ी, आनन-फानन में पहुंचे सिविल सर्जन

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी के नवादा पहुंचते ही अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. बुधवार को पटना से चलकर वे नवादा पहुंचे थे. नवादा के सर्किट हाउस पहुंचने के बाद हम पार्टी के संस्थापक व संयोजक पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने अपनी तबीयत खराब होने की शिकायत अपने सहकर्मियों से की. इसके बाद आनन फानन में सिविल सर्जन से लेकर एसडीओ तक पहुंच गये. इलाज के बाद उनकी स्थिति के सामान्य हुई है.

जानकारी के अनुसार नवादा में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी अपने पार्टी कार्यकर्ता के निधन पर उनके परिजनों से मिलने के लिए पहले नवादा पहुंचे. उन्हें कौवाकोल प्रखंड के महुडर गांव जाना था. नवादा सर्किट हाउस पहुंचने पर उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गयी. इसकी सूचना सिविल सर्जन व डॉक्टरों को दी गयी.

जानकारी मिलते ही नवादा के सिविल सर्जन डॉ शिवनाथ प्रसाद, डॉ प्रभाकर कुमार के साथ ही अन्य चिकित्सकों की टीम वहां पहुंच गयी. सदर एसडीओ राजेश कुमार भी सूचना मिलते ही सर्किट हाउस पहुंचे. उन्होंने इलाज की व्यवस्था करायी. हालांकि करीब आधे घंटे तक वे डॉक्टरों की निगरानी में रहे. तबीयत ठीक होने के बाद वे कौवाकोल प्रखंड अंतर्गत महूडर गांव के लिए रवाना हुए.

बाद में लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्रा को चारा घोटाले में मिली सजा पर पर उन्होंने कहा कि न्यायालय पर भरोसा है. न्यायालय अपना काम कर रहा है. इसमें किसी को कोई टीका-टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. इसके बाद वे कौआकोल में मृतक के परिजनों से भी भेंट की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*