सरकारी नौकरी : होमगार्ड में करनी हो जॉब तो झारखंड कर रहा है आपका इंतजार…

लाइव सिटीज डेस्क : सरकारी नौकरी की खबर है. इसकी बहाली निकली है. बिहार के पड़ोसी राज्य झारखंड में बेराजगारों के लिए यह सुनहरा अवसर आया है. अगर आप होमगार्ड बनने में अपना इंटरेस्ट रखते हैं तो यह नौकरी आपके लिए है. झारखंड के साहेबगंज में डिप्टी कमिश्नर आॅफिस ने यह वैकेंसी निकाली है. झारखंड का यह साहेबगंज जिला बिहार के भागलपुर जिले को टच करता है. ​भागलपुर से आप डेढ़ से दो घंटे में साहेबगंज पहुंच सकते हैं.

बताया जाता है कि झारखंड के साहेबगंज में डिप्टी कमिश्नर कार्यालय में होम गार्ड पद के लिए वैकेंसी निकाली गयी है. खास बात कि इसमें आवेदन के लिए कोई शुल्क नहीं है. बिल्कुल फ्री में आप आवेदन कर सकते हैं. इतना ही नहीं, इसके लिए आप आॅनलाइन अप्लाई कर स​कते हैं. कुल 400 पदों के लिए इस वैकेंसी के लिए आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 26 फरवरी 2018 है.
वैकेंसी पर एक नजर

कुल पद : 400

आयु सीमाः 19 से 40 वर्ष

अंतिम तिथिः 26 फरवरी, 2018 (आयु की गणना 1 जनवरी, 2018 के आधार पर की जाएगी)

पद का विवरणः ग्रामीण गृह रक्षक (होम गार्ड)

योग्यताः शारीरिक जांच में योग्य पाए गए आवेदकों से (ग्रामीण उम्मीदवारों के लिए 7वीं एवं शहरी उम्मीदवारों के लिए 10वीं) हिंदी लेखन परीक्षा ली जाएगी

आवेदन शुल्कः निःशुल्क

ऐसे करें आवेदनः उम्मीदवार निर्धारित आवेदन पत्र को डाउनलोड कर उसे भरें व उसके साथ मांगे गए दस्तावेजों को संलग्न कर ‘जिला समादेष्टा कार्यालय झारखंड गृह रक्षा वाहिनी, बांसकोला (सकरीगली), साहेबगंज-816115’ के पते पर भेजें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*