गोपालगंज में भीषण डकैती, डॉक्टर के परिवार को बंधक बनाकर डकैतों ने जमकर लूटा

bihar hindi news, gopalganj, dakaiti, bihar crime news, gopalganj crime news

लाइव सिटीज डेस्क : गोपालगंज में लूटपाट की बड़ी खबर आ रही है. बेखौफ अपराधियों ने आलोक हॉस्पिटल के संचालक और प्रतिष्ठित सर्जन डॉक्टर आलोक कुमार सुमन के घर में घुसकर लाखों रुपये नगदी सहित गहने और कीमती सामान लूट लिए. घटना नगर थाना के थावे रोड की है. बताया जा रहा है कि अपराधी करीब 1 दर्जन की संख्या में थे. घटना रात के करीब 12 बजे की है. जब घर के सारे सदस्य सो रहे थे. तब अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.

बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की

जानकारी के मुताबिक डकैतों ने घर मे घुसने से पहले गार्ड को बंधक बनाया औऱ उसके हाथ पैर बांधकर उसे झाड़ियो में फेंक दिया. रात के करीब 12 बजे अपराधी घर में घुसे, वहां डकैतों ने सर्जन डॉक्टर आलोक कुमार सुमन उनके भाई डॉक्टर अमर कुमार सहित घर मे सभी सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की और फिर एक कमरे में बंद कर दिया.

लुटेरे रात भर घर में लूटपाट करते रहे

इस दौरान लुटेरे रात भर घर में लूटपाट करते रहे. सदर अस्पताल में चिकित्सक और पीड़ित डॉक्टर अमर कुमार के मुताबिक डकैतों ने उनके बड़े भाई डॉ अलोक कुमार सुमन का लाइसेंसी हथियार, करीब 6 लाख रुपये कैश, करीब 25 लाख रूपये के गहने, लाखों रुपये के कीमती सामान सब कुछ लूट लिए.

सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस के अलावा मांझा पुलिस, थावे, जादोपुर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है. नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है. उन्होंने कहा की वरीय पदाधिकारियो को घटना को सूचना दे दी गयी है. वे इस इस मामले में कुछ बता सकते है.

सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला जा रहा

डकैतों ने घर मे कोई भी कीमती सामान नही छोड़ा है. इस घटना की जानकारी गुरुवार को सुबह उस वक़्त लगी जब किसी तरह चिकित्सक दम्पति ने अपने मुंह पर लगे पट्टी को हटाकर शोर मचाना शुरू किये. नगर थाना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी गयी है. घर में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.

यह भी पढ़ें : पटना में 12वीं की स्टूडेंट से रेप, घर के ड्राइवर ने ही किया गंदा काम

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*