श्याम रजक की इफ्तार पार्टी में पहुंचे नीतीश कुमार, शीर चाय का लिया आनंद

लाइव सिटीज पटना/फुलवारीशरीफ (साथ में अजीत) : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व विधायक श्याम रजक और नगर परिषद के सभापति मो आफताब आलम की ओर से खानकाह मुजिबिया के नेमत हॉल मे इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए. हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इफ्तार शुरू होने के थोड़ी देर बाद पहुंचे और उन्होंने शीर चाय को पीया. इस दौरान खानकाह ए मुजिबिया के प्रबंधक हजरत मौलाना मिनाजुद्दीन कादरी ने सीएम का खैरमकदम किया.

विधायक श्याम रजक की इफ्तार पार्टी में बड़ी संख्या में रोजेदारों ने इफ्तार किया. साथ ही इसमें कई उलेमा सामाजिक क्षेत्र के नुमाइंदों ने शिरकत कर इफ्तार में शामिल हुए. विधायक रजक ने कहा कि समाज के हर वर्ग के लोगों ने इफ्तार में शामिल होकर देश की गंगा-जमुनी तहजीब व कौमी एकता की मिसाल पेश की.

चेयरमैन अफताब आलम ने कहा कि इफ्तार के आयोजन से नफरतें मिटती हैं तथा प्यार, मोहब्बत व भाईचारे का पैगाम मिलता है. इस कार्यक्रम में नगर परिषद चेयरमैन मो आफताब आलम ने हिंदी रूपांतर कुरआन शरीफ और इस्लाम के अंतिम पैगम्बर हजरत मोहम्मद साहब की जीवनी पर आधारित पुस्तक सीएम नीतीश कुमार को भेंट की.

इस इफ्तार पार्टी में चंद्रशेवर कुमार चंद्रवंशी, राम निहोरा यादव समेत बड़ी संख्या में रोजेदार शामिल हुए. कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी कुमार रवि, एसएसपी मनु महाराज समेत पूरा प्रशासनिक अमला मुस्तैद रहा. बता दें कि रविवार को ही एनडीए के घटक दल रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी इफ्तार पार्टी का आयोजन अंजुमन इस्लामिया में किया था. इसमें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय समेत रालोसपा के कई नेता पहुंचे हुए थे. हालांकि एनडीए के घटक दल जदयू की ओर से कोई नहीं पहुंचा था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*