बिहार : नीतीश कुमार के बटन दबाते ही फ्लाई ओवर शुरू, दौड़ीं गाड़ियां, देखें तस्वीरों में

फ्लाई ओवर का उद्घाटन करते सीएम नीतीश कुमार, साथ में मंत्री नंदकिशोर यादव व अन्य.

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की राजधानी को आज नया फ्लाई ओवर मिल गया. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को इसका विधिवत उद्घाटन किया. मीठापुर एवं चिरैयाटांड़ फ्लाई ओवर के बीच नये बने स्टेशन रोड फ्लाई ओवर के उद्घाटन के मौके पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी, पथ परिवहन मंत्री नंदकिशोर यादव ही नहीं, भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद थे. उद्घाटन के साथ ही यह पटना में बने यह फ्लाई ओवर जनता के लिए खुल गया.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि इस फ्लाई ओवर के बनने से पटना जंक्शन के आसपास लगनेवाले जाम से लोगों को छुटकारा मिलेगा. वहीं बाकी बन रहे फ्लाई ओवर का काम भी जल्द ही पूरा हो जाएगा. उन्होंने कहा कि पटना में गाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ रही है. यहां की आबादी भी बढ़ रही है. इनकी सुविधा के लिए ध्यान दिया जा रहा है.



कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के साथ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी

प्रकाश पर्व की सफलता पर भी सीएम बोले. उन्होंने कहा कि 350वां प्रकाश पर्व का धूूमधाम से समापन हुआ. 23 से 25 दिसंबर तक शुकराना समारोह का भी आयोजन किया गया. 351वां प्रकाश पर्व मनाया जा रहा है. चारों तरफ बिहार की तारीफ हो रही है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री को पथ निर्माण विभाग के प्रधान सचिव अमृत लाल मीणा ने प्रतीक चिह्न भेंट किया.

 

कर्यक्रम में विधायक अरुण सिन्हा, विधायक नितिन नवीन, विधायक संजीव चौरसिया, पूर्व विधायक डॉ उषा विद्यार्थी, प्रधान सचिव पथ निर्माण अमृत लाल मीणा, बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के अध्यक्ष विनय कुमार समेत तमाम लोग मौजूद थे.

उद्घाटन की अन्य तस्वीरें देखें 

कार्यक्रम को संबोधित करते पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर ​यादव

 

कार्यक्रम में मंच पर सीएम नीतीश कुमार के साथ भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी थे मौजूद

 

नीतीश कुमार को मोमेंटो दिये गये