अब राबड़ी देवी भी नहीं जायेगी दिल्ली, ईडी की पूछताछ पर संशय!

लाइव सिटीज डेस्क : अब बिहार में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. उनके भी दिल्ली नहीं जाने की सूचना आ रही है. दरअसल प्रवर्तन निदेशालय ने राबड़ी देवी को पूछताछ के लिए ​बुलाया था. इसके लिए उन्हें नोटिस भेजा गया था. बता दें कि सोमवार को लालू प्रसाद से भी दिल्ली में पूछताछ होनी थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए समय बढ़ाने की मोहलत मांग ली है.

बताया जाता है कि ईडी ने मनी लांड्रिंग से संबंधित मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को पूछताछ के लिए नोटिस दिया था. दिल्ली में ही राबड़ी देवी से पूछताछ की बात चल रही थी. इसके लिए मंगलवार 26 सितंबर की तिथि ईडी ने निर्धारित की थी. बता दें कि मनी लांड्रिंग मामले में इडी की टीम ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व राबड़ी देवी की बड़ी बेटी मीसा भारती से पूछताछ कर चुकी है. मीसा भारती के पति शैलेश कुमार से भी ईडी के अधिकारियों की ओर से कई बार पूछताछ हो चुकी है.



सूत्रों की मानें तो राबड़ी देवी का सोमवार को दिल्ली जाने का कोई प्रोग्राम नहीं है. ऐसे में सूत्रों का मानना है कि संभवत: राबड़ी देवी दिल्ली में मंगलवार को ईडी की पूछताछ में शामिल नहीं होगी. सूत्रों का यह भी कहना है कि राबड़ी देवी ने ईडी से पूछताछ के लिए समय बढ़ाने की मोहलत मांगी है. बता दें कि सोमवार को लालू प्रसाद से सीबीआई पूछताछ करनेवाली थी, लेकिन उन्होंने समय बढ़ाने की मोहलत मांग ली. सूत्रों के अनुसार इसे सीबीआई ने स्वीकार कर ली है. इसी के बाद से यह बात सामने आ रही है कि राबड़ी देवी की ओर से भी संभवत: मोहलत मांगी है. हालांकि अभी इस पर अधिकृत रूप से कोई बयान देने को तैयार नहीं है.

गौरतलब है कि राबड़ी देवी ने सोमवार को ही मीडिया को जानकारी दी थी कि आज लालू प्रसाद सीबीआई के सामने पेश नहीं हो सकेंगे. उन्होंने समय मांगा है. इसके साथ उन्होंने विपक्ष पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि सीबीआई से हमलोग परेशान नहीं हैं, बल्कि विपक्षी पार्टियां ज्यादा परेशान हैं. उन्होंने यह भी कहा कि जदयू बिहार में है ही नहीं. हमारी लड़ाई तो भाजपा से है.

यह भी पढ़ें-  बोलीं राबड़ी- CBI से हम परेशान नहीं, लालू से नहीं हुई है कोई पूछताछ 
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा 
नीतीश कुमार को चुनौती देने शरद यादव फिर आ रहे हैं बिहार, इस बार रहेंगे चार दिन
बांका में बम धमाका, अपराधियों ने कूड़े के ढेर में छिपाकर रखा था

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)