‘लालू प्रसाद हैं बड़ा घोटालाराम, तो तेजस्वी यादव हैं छोटा घोटालाराम…’

File Photo

लाइव सिटीज डेस्क : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने एक बार फिर बयान जारी कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनके पुत्र तेजस्वी यादव पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि बड़े घोटालाराम के पुत्र छोटे घोटालाराम को शायद ये पता नहीं है कि नीतीश कुमार 12 सालों से बिहार के सीएम रहे हैं और उन पर एक भी व्यक्ति ये आरोप नहीं लगा सकता है कि उन्होंने कोई धोखा किया है. ये छोटे घोटालाराम को सोचना है कि उसने बिहार के लिए क्या किया?

उन्होंने कहा कि सरकार में 20 महीने रहने के बाद भी आज जनता ये नहीं कहती कि कोई तेजस्वी यादव और तेजप्रताप ने भी कुछ किया है. इन्होंने तो अपनी राजनीति की पहली पारी ही घोटाले से शुरू की है. तभी आज इसी उम्र में सीबीआई, ईडी और आईटी के सामने हाजिरी लगानी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि छोटे घोटालाराम, कृपया आप महात्मा गांधी की धरती पर कदम न रखें, वो धरती मैली हो जायेगी. जिस तरह से आपने और आपके परिवार ने गरीबों को लूटा है, जिस तरह से अकूत सम्पति बनाई है, जिस तरह गरीब जनता की जमीन लिखवाई है, घोटाले किये हैं. इससे महात्मा गांधी जी आत्मा तड़प जायेगी. लालू परिवार को महात्मा गांधी का नाम लेना भी पाप है, क्योंकि जितना कुकृत्य लालू परिवार ने किया है उतना शायद ही देश में किसी ने किया होगा. छोटे घोटालाराम चंपारण कृपया न जाएं.



SANJAY-SINGH
जदयू प्रवक्ता संजय सिंह (फाइल फोटो)

जदयू नेता ने कहा कि सामाजिक समानता का नाम लेकर बिहार की सत्ता में आये लालू यादव बताएं कि उन्होंने बिहार की जनता के साथ क्या किया? ऊंच-नीच, जाति-धर्म, अगड़ा-पिछड़ा के नाम पर बिहार की सत्ता हथियाने वाले बताएं कि बिहार के लिए क्या किया? उन्होंने कहा कि बिहार में सबसे ज्यादा नरसंहार, हत्या, लूट, डकैती लालू के शासन में हुआ. वे किस बिहार की बात कर रहे हैं इसे बताएं.

लालू प्रसाद को चुनौती देते हुए संजय सिंह ने कहा कि वो आज इस बात पर बिहार की जनता से वोटिंग करा लें कि जनता किसके शासनकाल को सबसे ज्यादा पसंद करती है. दावे के साथ लालू प्रसाद को अपने घर के अलावा उनके दल के विधायक भी वोट नहीं करेंगे. आज नीतीश कुमार ने बिहार में बहार लाया है. उन्होंने बिहार में विकास के काम ही नहीं किये हैं, उसके साथ शराबबंदी, दहेजबंदी, बाल विवाह बंदी सहित कई काम जो समाज सुधार के हैं, वो भी कर रहे हैं. नीतीश कुमार आज सबकी पसन्द है.