राबड़ी देवी बोलीं- जेल में होने से कोई फर्क नहीं पड़ता, जनता है लालू के साथ

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व विधान परिषद में विपक्ष के नेता राबड़ी देवी ने राजद सुप्रीमो व पति लालू प्रसाद यादव पर बड़ी बात कही है. राबड़ी देवी ने लालू यादव के जेल में होेने के बात पर बोलीं. उन्होंने कहा कि उनके जेल में होने से कोई फर्क नहीं पड़ता, लालूजी के साथ पूरी जनता है. जब बिहार की जनता उनके साथ हैं तो कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव के जेल में होने के पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता. जेल में जितना दिन तक रखना है रखें. बिहार में हर जनता लालू के साथ खड़ा है, पूरी जनता आरजेडी के साथ है. मैं चुनाव प्रचार करने नवादा गई थी वहां के लोग उत्साहित हैं. वहां के जनता खूल कर बोलें कि 40 सीटों पर हमारी जीत होगी.

जब राबड़ी देवी से मीडिया ने बात की कि आपका पूरा परिवार बेल पर है तो क्या करिएगा. इस पर राबड़ी देवी जवाब देती हुई बोलीं कि क्या करिएगा बेल पर है तो, उपर भगवान है न, कोर्ट को हम भगवान मानते हैं, भगवान सब देख रहे हैं. भगवान पर हमें पूरा भरोसा है. उन्होंने आगे कहा कि कोई सबूत तो नहीं मिला है न.

भ्रष्टाचार के आरोप गलत है

उन्होंने कहा कि जो भी भ्रष्टाचार के आरोप मुझपर लगाए गए है वो गलत है. राबड़ी देवी ने जदयू और भाजपा पर भी हमला बोला है. साथ ही कहा कि मंजू वर्मा के घर में सेना का हथियार मिला और वो बेल पर छूट गई. जदयू और बीजेपी का आधा पार्टी तो बेल पर है. वहीं प्रशांत किशोर को लेकर कहा कि वे आए थें मिलने, उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री की घोषणा नीतीश कुमार के नाम कर दीजिए हम सब साथ हो जाएंगे.

आपको बता दें कि अपने पति राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बारे में बोलीं. उन्होंने कहा कि उनकी तबीयत को लेकर चिंता लगी रहती है. उनके यहां नहीं होने से घर में सूना-सूना लगता है. उनके नहीं रहने से बहुत कमी महसूस हो रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*