रामविलास का तंज: विरोधियों की हालत बाढ़ पीड़ितों जैसी हो गयी है, नरेंद्र मोदी से सब डरे हुए हैं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एचडी कुमारस्वामी के शपथग्रहण में देशभर से जुटे विपक्षी नेताओं पर लोजपा प्रमुख रामविलास जमकर बरसे हैं. पासवान ने कहा कि विपक्षी नेताओं के इस जमावड़े से कुछ नहीं होनेवाला है. उन्होंने नरेंद्र मोदी की भी जमकर प्रशंसा की. इतना ही नहीं, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बेटे जमुई सांसद चिराग पासवान ने भी विरोधियों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 2019 में विरोधियों का कहीं अता-पता नहीं रहेगा.

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि बाढ़ आने पर जिस तरह पीड़ित सब जान बचाने के लिए एक जगह जमा हो जाते हैं, उसी प्रकार एनडीए के डर से सब एक जगह जुट गये हैं. ऐसा ही नजारा आज कर्नाटक में देखने को मिला. शपथ ग्रहण समारोह में 2019 में होनेवाले चुनाव से लोग विपक्ष डर गया है और बचने के लिए जगह तलाश रहा है.

उन्होंने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2019 में फिर नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्हें हराने वाला कोई नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी का सामना 2019 के लोकसभा के चुनाव में कोई नहीं कर सकता है. हालां​कि उन्होंने यह भी कहा कि पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत चिंता का विषय है. इस पर सरकार काम कर रही है. पेट्रोल-डीजल के दाम करने को लेकर सरकार कंपनियों से बात कर रही है. जल्द ही इस पर कोई ठोस निर्णय होगा. उधर उनके बेटे सांसद चिराग पासवान ने भी विरोधी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे कुछ नहीं होनेवाला है.

गौरतलब है कि भाजपा के वरीय नेता व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने भी विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर विरोधियों पर निशाना साधा है. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कर्नाटक में भाजपा 40 से 104 सीटों पर पहुंच गई, जबकि कांग्रेस को सरकार गंवा कर छोटी पार्टी के अधीन डिप्टी सीएम पद से संतोष करना पड़ा. वे भाजपा को विधानसभा में बढ़ने से नहीं, केवल कुछ दिन के लिए सत्ता में आने से रोक पाए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अच्छा है कि राहुल गांधी ने पराजय में खुश रहना जल्द सीख लिये हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*