PHOTOS: राजद के इफ्तार में पहुंचे बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, महागठबंधन पर चढ़ा सियासी रंग

लाइव सिटीज डेस्क : पटना में अब इफ्तार पार्टी का अंतिम दौर चल रहा है. बुधवार को राजद और जदयू दोनों की ओर से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. इसी कड़ी में राजद की ओर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था. इसमें महागठबंधन के तमाम नेता पहुंचे. लेकिन जदयू की इफ्तार पार्टी के छोड़ कर राजद खेमे में पहुंचकर बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सबको चौंका दिया. वहीं महागठबंधन के नेताओं पर इफ्तार के साथ सियासी रंग भी खूब चढ़ा. हालां​कि इस इफ्तार पार्टी से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद दूर रहे. बता दें कि वे बीमार हैं और अपने आवास पर बेड रेस्ट में हैं.

राजद की इफ्तार पार्टी में जीतनराम मांझी, रघुवंश प्रसाद सिंह, शिवानंद तिवारी, जयप्रकाश नारायण यादव, कौकब कादरी, रमई राम से लेकर तमाम दिग्गज नेता पहुंचे थे. इन नेताओं का स्वागत मीसा भारती से लेकर तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने किया. मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी कार्यक्रम में की व्यवस्था का जायजा लेती देखी गयीं. फल-मिठाई के साथ ही सियासी बातें भी होती रहीं. दुआओं का दौर भी चला. तेज-तेजस्वी ने राज्य व देश के विकास के लिए दुआएं मांगीं.

मौके पर शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद के दोनों बेटों को जलेबी खिलाई. उन्होंने कहा कि बच्चों के चाचा होने की हैसियत से आया यहां आया हूं. वहीं मीसा भारती ने कहा कि सर्वधर्म से ही देश व राज्य आगे बढ़ेगा. उन्होंने यह भी कहा कि ‘जदयू-राजद का एक ही दिन इफ्तार महज संयोग है. उन्होंने यह भी कहा कि निमंत्रण के बावजूद नीतीश कुमार नहीं पहुंचे. उन्होंने यह भी कहा कि तेज-तेजस्वी के बीच कोई विवाद नहीं है.

तेजस्वी यादव के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी की देखें तस्वीरें 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*