‘राजद में ऐसी मचेगी भगदड़, तेजस्वी अब तक सोचे भी नहीं होंगे’

tejashwi
तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी संजय सिंह ने मंगलवार को एक बार लालू प्रसाद से लेकर उनके बेटे तेजस्वी यादव पर हमला किया है. उन्होंने कहा​ है कि तेजस्वी यादव का जोश अभी नया-नया है, अभी उन्होंने राजनीति का ककहरा नहीं सीखा है, अभी वो अपने दल के नेताओं का तिकड़म नहीं समझ पाए हैं, जो तेजस्वी के सामने तो उनके अपने बनते हैं लेकिन पीठ पीछे उन पर हंसते हैं और मजाक उड़ाते हैं. जदयू प्रवक्ता ने कहा कि जब तक तेजस्वी समझेंगे, तब तक बहुत देर हो चुकी रहेगी. सब कुछ बिखर जाएगा. जैसे मुट्ठी में रेत को नहीं बांधा जा सकता है, वैसे ही तेजस्वी आरजेडी को कभी नहीं संभाल पाएंगे. आरजेडी में जैसी भगदड़ मचेगी, वैसी भगदड़ तो भारतीय राजनीति के इतिहास में कभी नहीं हुई थी और न होगी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अभी अपने आप को संभाल लें, वही बड़ी बात होगी.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि लालू प्रसाद यानी ‘घोटालाराम’ के पुत्र तेजस्वी यादव को अपना डीएनए देखना चाहिए कि उनके डीएनए में किस तरह की गड़बड़ी है. यह घोटालों वाला परिवार है. लालू प्रसाद ने अपने पुत्रों को जो सीख दी है, वही तेजस्वी यादव भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ताउम्र लालू प्रसाद ने घोटाला किया, भ्रष्टाचार किया, समाज को मूर्ख बनाया. वही तेजस्वी यादव भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव ने जैसे ही अपनी राजनैतिक करियर शुरू किया, वैसे ही भ्रष्टाचार में लिप्त हो गए. ये घोटालों वाला डीएनए है.



SANJAY-SINGH
जदयू प्रवक्ता संजय सिंह (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है कि नीतीश कुमार को कभी कुर्सी से प्यार नहीं रहा है. समय पड़ने पर उन्होंने तुरंत कुर्सी का त्याग किया है. लेकिन जो नेता सवाल उठा रहे हैं, वो बताएं कि उनको अपने परिवार से कितना प्यार रहा है. उन्होंने अपने परिवार के लिए क्यों इतनी अधिक संपत्ति इकट्ठा कर ली. कुर्सी से प्यार तो लालू परिवार को रहा है. भले बड़ी पार्टी बना ली, लेकिन कोई किसी पद पर बैठेगा तो वो उनका ही परिवार का. उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी, रघुवंश प्रसाद सिंह जैसे सरीखे नेता आरजेडी में हैं, लेकिन उन्हें कोई पोस्ट नहीं दिया जाएगा. यदि सांसद, विधायक, एमएलसी बनाना हो तो लालू परिवार के लोग ही पहले बनेंगे. तेजस्वी यादव बताएं कि कुर्सी से सबसे ज्यादा प्यार किसको है.

पटना को नीतीश कुमार के 10 बड़े गिफ्ट, सीधे बिहटा तक लंबा फ्लाई ओवर बनेगा
बिहार : नीतीश कुमार के बटन दबाते ही फ्लाई ओवर शुरू, दौड़ीं गाड़ियां, देखें तस्वीरों में 

संजय सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार कभी निगेटिव पॉलिटिक्स नहीं करते हैं. यदि नीतीश कुमार निगेटिव पॉलिटिक्स करते तो तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री और तेजप्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री नहीं बनते. ये तो नीतीश कुमार का बड़प्पन है कि उन्होंने लालू प्रसाद के दोनों बेटों को मंत्री बनाया. नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद के बेटों को इस काबिल बनाया कि वो अब बोल सके. आज नीतीश कुमार की बदौलत ही तेजस्वी यादव विपक्ष के नेता के रूप में हैं. आज तेजस्वी यादव पर अपने कालाधन को बचाने की बड़ी जिम्मेदारी है और वो उसी में लगे हैं. तेजस्वी यादव के हाथ से आरजेडी तो अब गया.