‘लालू प्रसाद फिर रिकॉर्ड बनाएंगे, नये साल का जश्न जेल में मनाएंगे’

राजद प्रमुख, लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता व एमएलसी ने राजद सुप्रीमो पर हमला करते हुए कहा कि लालू प्रसाद के नाम पर तो हर कुछ साल के बाद एक रिकॉर्ड कायम हो जाता है. इस बार लालू प्रसाद के नाम होगा एक और रिकॉर्ड बना है कि वो इस बार जेल में मनाएंगे. नए साल का जश्न मनाएंगे. जेल मैनुअल में Family Prison की सुविधा है क्या ? लालू परिवार के सलाहकारों को इस विकल्प पर सोचना चाहिए, ताकि लालू प्रसाद इस बार नए साल का जश्न जेल के अंदर मना सके. आखिर वो जेल भी परिवार के खातिर ही गए हैं, क्योंकि उनको अपने परिवार को ज्यादा से ज्यादा पैसे कमा कर देना था और उसी में वो घोटाला दर घोटाला करते गए. आज स्थिति ये है कि वो जेल में हैं और परिवार के लोग बाहर बेनामी अकूत सम्पति बचाने में लगे हैं.

उन्होंने कहा कि 2005 से बिहार राज्य का इतिहास बदलना शुरू हुआ था. इस राज्य में एक नए सूरज उदय हुआ. नीतीश कुमार ने जैसे ही बिहार की बागडोर सम्भाली बिहार की तक़दीर बदलनी शुरू हो गई. बिहार माइनस से पल्स में आ गया. आज बिहार को दुनिया के मानचित्र पर नीतीश कुमार ने स्थापित कर दिया.



SANJAY-SINGH
जदयू प्रवक्ता संजय सिंह (फाइल फोटो)

उन्होंने बिहार में सुशासन राज की स्थापना की है. बिहार से अपराधी और भ्रष्टाचारी पलायन कर गए, इसलिए तो भ्रष्टाचारियों के लिए बिहार की भूमि नहीं है. जो झारखंड की जेल में है, वो आत्मचिंतन करें कि उन्होंने अपने जीवन में क्या किया है. उन्होंने कहा कि कहते हैं कि सोना तपने के बाद क्या होता है, तो वो समझें कि सोना ज्यादा तप जाता है तो काला हो जाता है. कालाधन रखने वाले तो ये सोचें कि चारा खाने के बाद रिज़ल्ट क्या आता है? रिजल्ट ये आता है कि मुट्ठी में रेत जैसे फिसलता है, वैसे ही अब सबकुछ हाथ से निकल रहा है.

संजय सिंह यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने शनिवार को अपने ताजा बयान में कहा कि पहले बिहार की सत्ता हाथ से गई, उसके बाद जेल गए, अब पार्टी भी हाथ से जाने वाली है. सभी एक एक करके पार्टी छोड़ देंगे. लालू प्रसाद जिस परिवार में जन्मे थे, उसी परिवार के साथ रह जाएंगे.