‘प्रकाश पर्व पर बिहार को बदनाम करना चाहते हैं लालू प्रसाद’

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : जदयू प्रवक्ता मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने एक बार फिर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व राजद पर हमला किया है. उन्होंने शुक्रवार को बयान जारी कर कहा कि नीतीश कुमार की यात्रा स्थगित हुई है, रदद् नहीं हुई है. जो ये भ्रम फैला रहे हैं वो ‘स्थगित’ और ‘रदद्’ शब्द का पहले मतलब समझ लें इसके बाद ही वे कुछ बोलें. केवल अनाप शनाप बोलने से काम नहीं चलेगा. उन्होंने लालू प्रसाद पर कमेंट करते हुए कहा कि वे लोग प्रकाश पर्व के मौके पर बिहार बंद करा कर प्रदेश को बदनाम करना चाहते हैं.

बता दें कि राजद ने 21 दिसंबर को बालू मामले को लेकर बिहार बंद का आह्वान किया है. वहीं नीतीश की समीक्षा यात्रा पर कमेंट किया था. इसी को लेकर शुक्रवार को जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने बयान में राजद पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार प्रकाश पर्व के समापन समारोह शुकराना को लेकर विकास समीक्षा यात्रा स्थगित की है. उन्होेंने अपनी यात्रा रदद् नहीं की है. ये यात्रा आगे भी जारी रहेगी और जहां भी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम पहले से तय है, वहां पर कार्यक्रम अब नयी तारीख में होगा.



SANJAY-SINGH
जदयू प्रवक्ता संजय सिंह (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इस प्रकाशपर्व में स्वागतकर्ता के रूप में हैं. उन्होंने कहा कि देश दुनिया से मेहमान इस त्यौहार में शामिल होने के लिए बिहार आ रहे हैं, लेकिन राजद को तो इस बात का भी शर्म नहीं है कि जहां एक तरफ पटना में देश दुनिया के मेहमान आये रहेंगे, वहीं वह 21 दिसंबर को बिहार को बंद कर रहा है.

राजद पर कमेंट करते हुए संजय सिंह ने कहा कि बिहार बंद वो लोग कर रहे हैं, जिनको प्रदेश से ज़रा भी लगाव नहीं है. उनको बिहार के मान सम्मान से कोई लेना देना नहीं है, वो बस सिर्फ अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने फेसबुक के अलावा ट्वीट भी किया है. ट्वीट पर उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने अपने शासनकाल में तो बिहार की छवि धूमिल की ही है, अब प्रकाशपर्व में बिहार को बदनाम करना चाहते हैं. ये वो लोग बिहार को बदनाम करके अपनी राजनीति चमकाते हैं. इन्हें बिहार से प्यार नहीं है, इन्हें बस अपनी निम्न स्तर की राजनीति से प्यार है.