कोचिंग वालों ने छात्र को पैसे के लिए लात-घूंसों से धून दिया

पटना के PMCH में घायल छात्र का चल रहा है इलाज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पैसे के लिए यहां सबकुछ होता है. पैसे के लिए दुश्मनी होती है. पैसे के लिए मारपीट होती है और पैसे के लिए हत्या तक हो जाती है. ऐसे ही एक मामले में चंद रुपये की खातिर पटना में कोचिंग संस्थान ऋषिकेश फिजिक्स सेंटर के टीचर हैवान बन गये. कोचिंग संस्थान के टीचर व उनके लोगों ने वहां पढ़नेवाले छात्र कृष्णा कुमार सिंह को बुरी तरह पीटा है. घटना में घायल छात्र कृष्णा कुमार सिंह का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. पीरबहोर थाने के आउट पोस्ट में घायल छात्र का पुलिस ने फर्द बयान लिया है.

पीएमसीएच में एडमिट मुसल्लहपुर निवासी घायल छात्र कृष्णा कुमार सिंह का कहना है कि पटना के बाजार समिति इलाके में स्थित कोचिंग ऋषिकेश फिजिक्स सेंटर में मैंने एडमिशन लिया था. मेरा वहां 3 हजार रुपये जमा है, जबकि बाकी के 3 हजार रुपये देना है. 25 मार्च को बकाये के पैसों को जमा करना था. समय पर मैं पैसा जमा नहीं कर सका. इसके कारण कोचिंग वालों ने बुरी तरह हमें पीटा है.

घायल छात्र कृष्णा के अनुसार उसे कोचिंग के लोगों ने सीना, पीठ, सिर सब जगह लात-घूंसों से मारा है. काफी चोटें आई हैं. उन्होंने यह भी मीडिया को बताया कि मारपीट करने के बाद हमें सड़क पर फेंक दिया गया. मेरे परिजन आये, तब मुझे इलाज के लिए पीएमसीएच लाया गया. उन्होंने यह भी बताया कि बहादुरपुर थाने में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की. वे लोग कदमकुंआ व पीरबहोर थाने में भी गये थे, लेकिन वहां भी हमलोगों को टहला दिया गया. पीएमसीएच में जब पहुंचे तब जाकर पीरबहोर थाने के आउट पोस्ट के दारोगा एसएम हसन ने बयान दर्ज किया. वहीं इस संबंध में कोचिंग वालों से संपर्क किया गया, पर उनसे बात नहीं हो पायी.

हमलावर हुआ राजद : अर्जित शाश्वत ने नहीं, बल्कि नीतीश सरकार ने किया सरेंडर

दूसरी ओर पीएमसीएच से घायल छात्र को देखकर लौटे युवा राजद के सचिव सचिन अहीर ने लाइव सिटीज को बताया कि छात्र कृष्णा कुमार सिंह के साथ कोचिंग वालों ने काफी मारा-पीटा है. युवा राजद नेता सचिन अहीर ने बताया कि प्रशासन कोचिंग के दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे. ऐसा नहीं होने पर युवा राजद पुलिस प्रशासन के खिलाफ आंदोलन चलाएगा. उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार दहशत में है. कोचिंगवालों से डरा हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*