गिरिराज के बहाने तेजस्वी का नीतीश कुमार पर प्रहार, राबड़ी बोलीं- बर्खास्त करें नरेंद्र मोदी

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की सियासत में अररिया अभी छाया हुआ है. अररिया लोकसभा के रिजल्ट ने सत्ता पक्ष को सदमे में ला दिया है. अररिया लोकसभा व जहानाबाद विधानसभा सीट पर राजद, जबकि भभुआ विस सीट पर भाजपा ने कब्जा जमाया. हालांकि बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तीनों सीटों की जीत को सहानुभूति की लहर बताया. लेकिन, यह बात अन्य भाजपा नेताओं को नहीं पच रही है. गुरुवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का विवादित बयान मीडिया में आया. इस पर सियासत तेज हो गयी है. गिरिराज सिंह के विवादित बयान पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पलटवार किया है. वहीं तेजस्वी यादव ने भी गिरिराज सिंह पर करारा हमला किया है.

राजद नेता व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि विवादित बयान को लेकर गिरिराज​ सिंह पर कार्रवाई हो. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस पर कार्रवाई करें. गिरिराज सिंह को पीएम मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें. उन्होंने कहा कि पहले से भी गिरिराज सिंह विवादित बयान देते आ रहे हैं. उधर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी गिरिराज सिंह पर करारा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह जैसे नेताओं के बयानों पर गोडसे समर्थक नीतीश कुमार घुटन नहीं खुलापन महसूस कर मिठाई बंटवाते हैं. इसलिए तो तेजस्वी से नफ़रत थी क्योंकि गिरिराज से पुराना प्यार जो था.

मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार यह मामला बिहार में तब गरमा गया, जब गुरुवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि सरफराज आलम की जीत से अररिया अब आतंकवादियों का गढ़ बनेगा. यहां के लोगों ने एक कट्टरपंथी विचारधारा को जन्‍म दिया है. यह केवल बिहार के लिए ही खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए भी खतरा है. अररिया अब आतंकवादियों का गढ़ बनेगा. गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद बिहार में सियासत तेज है.

नित्यानंद के बाद गिरिराज सिंह के विवादित बोल- सरफराज की जीत से अररिया बनेगा ISIS का गढ़ 

बता दें कि उपचुनाव की वोटिंग के दो दिन पहले बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया था. नित्यानंद राय ने कहा था कि अगर अररिया लोकसभा सीट पर उपचुनाव में आरजेडी उम्मीदवार सरफराज आलम जीतता है तो यह क्षेत्र आतंकी संगठन आईएसआईएस का पनाहगार बन जाएगा. अगर इस सीट पर बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप सिंह की जीत होती है तो इस क्षेत्र में देशभक्ति बढ़ेगी. इसी बयान के बाद अररिया के नरपतगंज में नित्यानंद राय के खिलाफ चुनाव आचार संहिता का मामला दर्ज किया गया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*