सदन से सड़क तक बरसे तेजस्वी, कहा- चच्चा मुंह तो खोलिये

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार को फिर तेवर में दिखे. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय के साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर बरसे. मंगलवार को उन्होंने सदन से लेकर सड़क तक नीतीश कुमार को लपेटा. इतना ही नहीं, उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाली. ट्विटर एकाउंट पर धड़ाधड़ कई ट्वीट किये.

उन्होंने कहा कि बिहार उपचुनाव में भाजपा अपनी हार छुपाने के लिए बिहार में सद्भाव बिगाड़ रही है. उन्होंने कहा कि पहले अररिया, फिर दरभंगा, इसके बाद भागलपुर में सद्भाव बिगाड़ने की साजिश की गयी. उन्होंने कहा कि दरभंगा के मामले में तो हद हो गयी. डिप्टी सीएम सुशील मोदी तथा केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह व नित्यानंद का अलग -अलग बयान आ रहा है. इससे साफ है कि इन सब में से कोई न कोई तो झूठ बोल रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत चौबे पर केस दर्ज कर भागलपुर पुलिस सिर्फ खानापूर्ति कर रही है. भागलपुर में किसी की जान जाती तो जिम्मेदारी कौन लेता. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे को बिहार आने से रोकना चाहिए. उन्होंने कहा कि विधानसभा में अर्जित चौबे की गिरफ्तारी को लेकर कार्य स्थगन प्रस्ताव भी लाया गया है. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने मंगलवार को ही धड़ाधड़ कई ट्वीट भी किये.

नेता प्रतिपक्ष ने अपने ट्वीट में कहा है कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे ने तीन दिन पहले बिना अनुमति के जुलूस निकालकर भागलपुर में दंगा फैलाया, लेकिन अभी तक उसकी कोई गिरफ़्तारी नहीं. नीतीश कुमार में हिम्मत नहीं, मुंह खोल सके भाजपाइयों के विरुद्ध. उन्होंने आगे लिखा है बोलो चाचा. गूंगे मत बनिए. उन्होंने आगे ट्वीट किया है कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय सरेआम पुलिस का मुर्दाबाद करवा रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार के कलेजे में दम नहीं है कि अपनी ही सरकार और प्रशासन के ख़िलाफ़ भीड़ को भड़काने वालों की गर्दन पर हाथ डाल सकें. उन्होंने कहा कि बिहार में क़ानून का राज बिल्कुल कोरी बकवास है, विशुद्ध ड्रामेबाज़ी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*