चाय पर बुला रहे हैं तेजस्वी यादव, बस ई-मेल करें और मिल आएं फेस-टू-फेस

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार के एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मिलने का सुनहरा मौका है. बिहार के मौजूदा हालात पर चर्चा होगी. उनका सुनिएगा और अपनी भी कहिएगा. टी-पार्टी में खुद सबको बुला रहे हैं तेजस्वी यादव. अपने फेसबुक वॉल पर पब्लिकली कहा है उन्होंने. पोस्टर के साथ बताया है कि कब और कहां मिलना है. इसके साथ ही यह भी कहा है कि मिलने के लिए आपको क्या करना होगा. जाहिर है कि तेजस्वी आज कल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. विरोधियों के सवाल का एक-एक जवाब दे रहे हैं. वो भी चुन-चुन कर. अब टी-पार्टी के जरिए जनता से और भी करीब होना चाहते हैं.

तेजस्वी यादव ने अपने फेसबुक वॉल पर यह लिखा है कि अपनी भागीदारी से अवगत कराने के लिए E-mail करें. आपसे मिलकर अच्छा लगेगा. जानकारों की मानें तो तेजस्वी अब लोगों से अपने विरोधों का फीडबैक लेना चाहते हैं. जी हां, फीडबैक उन सब अभियानों पर जो उन्होंने कथित तौर पर नीतीश कुमार की धोखेबाजी के बाद बिहार में चलाया. तेजस्वी लोगों के साथ इस टी पार्टी में अपनी अपमान यात्रा से लेकर सृजन यात्रा तक के बारे में चर्चा करेंगे. इसके साथ ही पटना में हुई राजद की रैली पर भी चर्चा होगी.

इसके साथ ही अभी जदयू की ओर से वायरल की गई उनकी एक लड़की के साथ वाली फोटो पर भी लोगों से बात करेंगे. तेजस्वी बताएंगे भी. और लोगों से जानेंगे भी. वहीं माना जा रहा है कि इस बैठक में लेटेस्ट Toilet Scam का मुद्दा उठाया जाएगा. पिछले दिनों तेजस्वी यादव और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने भी जमकर हमला बोला था इसी टॉयलेट स्कैम पर. अब इसी मुद्दे पर तेजस्वी फेस-टू-फेस लोगों का मूड भांपेंगे.

गौरतलब हो कि सोशल मीडिया इन दिनों लोगों तक अपनी बात पहुंचाने का सबसे आसान मीडियम बन गया है. जिसको राजनीतिक दल खूब भुना रहे हैं. अब तेजस्वी यादव ने लोगों को सामने-सामने बात करने का मौका दिया है. जाहिर है तेजस्वी के इस स्टैंड पर भी खूब सियासी बखेड़ा होने वाला है. जो भी हो मौका अच्छा है. ई-मेल करिए और मिल आईए तेजस्वी यादव से. अपनी मन की बात भी कह डालिएगा.

About Md. Saheb Ali 4210 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*