शादी में ऐश्वर्या पहनेंगी मुजफ्फरपुर की लहठी, खूबसूरती देखकर आप भी चौंक पड़ेंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : तेजप्रताप व ऐश्वर्या की शादी को लेकर दोनों परिवारों में उत्साह का माहौल है. लालू प्रसाद के पैरोल पर आने और झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद दोनों परिवारों की खुशी डबल हो गयी है. लालू प्रसाद के आवास पर जहां शादी की रस्म शुरू हो गयी है, वहीं चंद्रिका राय के आवास को भी दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. लेकिन यहां आपको यह बता दें कि ऐश्वर्या अपनी शादी में मुजफ्फरपुर की लहठी पहनेंगी. फिलहाल गिफ्ट के रूप में एक सेट उन्हें भेजा गया है. एक सेट में 34 पीस लहठी है. बता दें कि मुजफ्फरपुर की लहठी की पहचान पूरे देश में है.

शादी घर से आ रही जानकारी के अनुसार तेजप्रताप यादव की होनेवाली दुल्हन ऐश्वर्या राय मुजफ्फरपुर की लहठी पहनेंगी. मुजफ्फरपुर के इस्लामपुर स्थित बाबा लहठी भंडार के लोगों ने ऐश्वर्या के लिए लहठी तैयार की है. फिलहाल ऐश्वर्या के लिए गिफ्ट में एक सेट लहठी भेजी गयी है. लहठी को बिल्कुल लेटेस्ट डिजाइन में तैयार किया गया है. उस लहठी पर दूल्हा-दुल्हन के नाम और तस्वीर भी है. लहठी पर अर्कन नग जड़े गये हैं.

बाबा लहठी के संचालक मो मिराज गौरी की मानें तो उन्होंने लहठी का गिफ्ट आइटम ऐश्वर्या के आवास पर भिजवा दिया है. ऐश्वर्या के लिए विशेष रूप से लहठी तैयार की गयी है. 34 पीस लहठी को एक सेट में रखा गया है. ऐश्वर्या के लिए लहठी का सेट मिराज ने अपनी खास निगरानी में तैयार कराया है. वे इसे लेकर काफी उत्साहित भी है. उन्होंने बताया कि लालू परिवार के लिए इससे अच्छा उपहार मेरे लिए और क्या होगा.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की मेहंदी की रस्म चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर बुधवार को पूरी हो गई. आज तेजप्रताप और ऐश्वर्या दोनों के यहां मटकोर और हल्दी की रस्म हो रही है. वेटनरी कॉलेज के कैंपस में शादी की मुख्य रस्में होंगी. लालू प्रसाद भी पैरोल पर घर आ गये हैं. आज तो उन्हें छह हफ्ते का प्रोविजनल बेल भी मिल गयी है. वहीं लालू प्रसाद की सभी बेटियां व दामाद पहुंच गये हैं. देशभर से करीब छह हजार मेहमानों के पहुंचने का अनुमान है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*