Breaking : तेजप्रताप यादव का मंच अचानक भरभरा कर गिर पड़ा, पर गनीमत रही…

लाइव सिटीज डेस्क : पटना के बाढ़ से बड़ी खबर आ रही है. मामला अथमलगोला का है. वहां राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का मंच टूट गया है. इस घटना के बाद थोड़ी देर के लिए वहां पर अफरातफरी मच गयी. लोग इधर-उधर भागने लगे. हालांकि मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार उन्हें किसी तरह की चोट नहीं लगी है. बाद में लोगों ने मंच को भाषण के लायक बनाया गया.

जानकारी के अनुसार बाढ़ के अथमल गोला में राजद का कार्यक्रम था. इसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव भाग लेने के लिए गये थे. मंच पर काफी लोग चढ़ गये थे. कई स्थानीय दिग्गज नेता मंच पर बैठे हुए थे, वहीं उनसे ज्यादा लोग मंच पर खड़े थे.

बताया जाता है कि तेजप्रताप यादव का भाषण शुरू नहीं हुआ था. इसी बीच अचानक मंच भरभरा कर गिर पड़ा. इससे लोगों में अफरातफरी मच गयी. लेेकिन आनन फानन में लोगों ने स्थिति को संभाला. किसी तरह मंच को भाषण देने लायक बनाया गया. बाद में भाषण के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का संदेश भी लोगों को सुनाया गया.

बता दें कि इससे पहले एक बार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का भी मंच टूट गया था. यह वाकया 14 अक्टूबर 2015 को अरवल के मधुवन मैदान में चुनावी जनसभा के दौरान हुआ था. तभी लालू प्रसाद का मंच टूट गया. हालांकि इस दौरान लालू प्रसाद को भी किसी तरह की चोट नहीं आयी थी. फिर उनका भाषण भी हुआ. कुछ ऐसा ही हाल सोमवार को बाढ़ के अथमलगोला में भी हुआ. मंच ठीक किया गया और तेजप्रताप का भाषण भी हुआ.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*