सेंध लगाकर घर के पीछे से घुसे थे चोर, सुबह उठकर देखा तो होश उड़ गए

गोपालगंज/पंचदेवरी (टीएन मिश्रा) : गोपालगंज में एक बार फिर भीषण चोरी की वारदात हुई है. कटेया थाना पुलिस अभी मंदिर से मूर्ति चोरी की गुत्थी सुलझा भी नहीं पाई थी कि फिर से चोरी की एक बड़ी घटना घट गई. मंगलवार देर रात चोरों ने एक कपड़ा व्यवसायी के घर से लाखों की संपति चोरी की है.

बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात कटेया के जमुनहा बाजार स्थित बुद्धा वस्त्रालय के मालिक के घर को चोरों ने निशाना बनाया. चोरों को इस बात की भनक लग गई थी कि दुकानदार के घर में तीन लाख रुपये कपड़े की खिरदारी के लिए रखे हुए हैं. मंगलवार की रात चोरों ने घर के पीछे से घुस कर सिर्फ उसी कमरे को निशाना बनाया. जिसमें नगद तीन लाख और घर के सारे गहने रखे हुए थे.

गृह स्वामी नथुनी सिंह का कहना है कि नगद रुपयों के साथ लगभग एक लाख के गहने घर से गायब हैं. इस मामले में कटेया पुलिस को सूचित कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच में जुट गई है.

बता दें कि एक हफ्ते के भीतर गोपालगंज में चोरी की यह दूसरी बड़ी वारदात है. इससे पहले रविवार को चोरों ने एक मंदिर के पुजारी को बंधक बनाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. दरअसल घूरनाकुंड मंदिर से छोटी-बड़ी अष्टधातु की 72 मूर्तियां चोरी कर ली गईं थी. अभी पुलिस इस मामले में जांच ही कर रही थी कि एक और बड़ी वारदात से पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं.

यह भी पढ़ें-

UP में एक और बड़ा रेल हादसाः कैफियत एक्सप्रेस डिरेल, 10 डिब्बे पटरी से उतरे
आज अखबारों में क्या है खास, पढ़िए टॉप स्टोरीज

About Md. Saheb Ali 5155 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*