बगावत तेज : जदयू नेता ने नीतीश सरकार पर किया हमला, लालू के समर्थन में आए

uday narayan chaudhary
uday narayan chaudhary

लाइव सिटीज डेस्क : जदयू में शरद यादव के बाद अब उदय नारायण चौधरी बागी तेवर में आ गये हैं. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद का खुलकर समर्थन किया है. मंगलवार को जदयू नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने बिना नाम लिये लालू प्रसाद के बहाने नरेंद्र मोदी व नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद पर बदले की कार्रवाई की जा रही है और इसमें केंद्र व नीतीश सरकार के लोग शामिल हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने शरद यादव के समर्थन में बयान दिया है. जदयू की गाइडलाइन से इतर जाकर उदय नाराण चौधरी के दिये गये इस बयान से जदयू में खलबली मच गयी है.

जदयू के वरीय नेता व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नाराण चौधरी ने मंगलवार को मीडिया में दिये गये बयान में कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व उनके परिवार पर बदले की कार्रवाई की जा रही है. इस कार्रवाई में केंद्र व राज्य में बैठे लोग शामिल हैं. वे यहीं पर नहीं रुके. उदय नारायण चौधरी ने यह भी कहा कि भले ही लालू प्रसाद अभी जेल में ही हैं. लेकिन इससे उन्हीं को फायदा होगा.



बागी जदयू को भी 2 सीटों पर मिली जीत, गदगद शरद ने BJP को नहीं, राहुल को दी बधाई

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को जितना तंग किया जायेगा, वे उतना ही चमकेंगे. उन्होंने कहा कि सोना को जितना गलाया जाता है, वह उतना ही चमकता है. वहीं गेंद को जितना पटकिएगा, वह उतना ही ऊपर उछलता है. ऐसा ही कुछ लालू प्रसाद के साथ हो रहा है. उन्होंने कहा कि राजनीति में भेद होना चाहिए, मनभेद नहीं. लेकिन, यहां तो मनभेद के तहत कार्रवाई की जा रही है.

चिल्‍ला रहे थे लालू प्रसाद, ललन सिंह को घसीट के बाहर फेंक देने का दे रहे थे हुक्‍म

गौरतलब है कि उदय नारायण चौधरी पिछले दो माह से अपनी पार्टी की गाइड लाइन के इतर बयान दे रहे हैं. वे तब चर्चा में आये, जब उन्होंने एक कार्यक्रम में बयान दिया कि दलितों को आज भी पूरी तरह अधिकार नहीं मिला है. इसके बाद वे पिछले दिनों भाजपा के बागी नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ पटना के एक कार्यक्रम में भी नजर आये थे. वहीं आज मंगलवार को दिये गये बयान के बाद एक बार फिर उदय नारायण चौधरी चर्चा में आ गये हैं.