कुशवाहा की दो टूक : बिहार हो या कोई अन्य राज्य, नरेंद्र मोदी के चेहरे पर होगा लोकसभा चुनाव

upendra-kushwaha

लाइव सिटीज डेस्क : रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को फिर नरेंद्र मोदी का गुणगान किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने इशारों ही इशारों में नीतीश कुमार के चेहरे को लोकसभा चुनाव के लिए बिल्कुल ही दरकिनार कर दिया है. उन्होंने साफ कहा कि इस समय पूरे देश का चेहरा नरेंद्र मोदी हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़ा दूसरा कोई चेहरा नहीं है. उन्होंने यह भी स्पष्ट कहा कि बिहार हो या कोई भी राज्य, लोकसभा चुनाव सिर्फ नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा जाएगा.

दरअसल मानव संसाधन केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार से बिहार के चार दिवसीय दौर पर हैं. पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि अगले पांच साल तक मोदी ही फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. इसमें कोई किेंतु परंतु नहीं है. उन्होंने कहा कि आज देश या किसी भी राज्य में प्रधानमंत्री मोदी से बड़ा चेहरा कोई नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा कि राजद के साथ जाने की अटकलों फालतू है. ऐसी कोई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि हम जहां हैं, वहीं पर खुश हैं. राजद के साथ जाने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है. उन्होंने जोर देकर कहा कि एनडीए पूरी तरह से एकजुट है. रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष नागमणि द्वारा दिए गए बयान कि बिहार में उपेंद्र कुशवाहा को सीएम उम्मीदवार बनाना चाहिए, पर उन्होंने कहा कि अभी लोकसभा का चुनाव होना है, इसलिए उसी पर बात होनी चाहिए.

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों एनडीए से रिश्ते को लेकर कुछ अधिक ही चर्चा में हैं. रिश्ते पर इसलिए चर्चा अधिक होने लगी कि वे एनडीए के महाभोज में शामिल नहीं हुए. इतना ही नहीं, वे नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, सुशील मोदी की इफ्तार पार्टी में भी शामिल नहीं हुए. बुधवार को जदयू की ओर से इफ्तार पार्टी दी गयी थी, लेकिन इसमें भी वे शामिल नहीं है. हालांकि इसके लिए वे बार बार सफाई दे रहे हैं. साथ ही जोर देकर कह रहे हैं कि वे एनडीए में हैं और एनडीए में ही रहेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*