उपेंद्र कुशवाहा की इफ्तार पार्टी आज, क्या नीतीश कुमार और सुशील मोदी होंगे शामिल

RLSP, Chief, Upendra Kushwaha, Iftar Party, Today, Patna, CM Nitish Kumar, Sushil Modi, NDA, Politics, Bihar
केंद्रीय मंत्री व RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में अब भोज और इफ्तार पार्टियों की सियासत शुरू हो गई है. सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की इफ्तार पार्टी के बाद अब रालोसपा के चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने आज इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है. रालोसपा ने इस इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित एनडीए घटक दलों के नेताओं को न्योता दिया है.

अंजुमन इस्लामिया हॉल में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन

बता दें कि रालोसपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की ओर से रविवार को अंजुमन इस्लामिया हॉल में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया है. इसमें रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा शामिल होंगे. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, लोजपा नेता रामविलास पासवान सहित एनडीए के तमाम नेता आमंत्रित किये गये हैं.

बता दें कि इससे पहले एनडीए के भोज और सुशील मोदी की इफ्तार पार्टी में उपेंद्र कुशवाहा शामिल नहीं हुए थे. जिसके बाद से अब राजनीति से जुड़े लोग इस बात का कयास लगा रहे हैं कि रालोसपा की इफ्तार पार्टी में कौन-कौन से नेता शामिल हो रहे हैं या नहीं.

दरअसल 7 जून को एनडीए द्वारा पहले से फिक्सड भोज से कुशवाहा ने किनारा कर लिया था. उन्होंने इसको लेकर दलील दी थी कि वो बेहद ही जरूरी काम की वजह से दिल्ली से नहीं आ सकते हैं. जबकि एक दिन बाद बीजेपी नेता सुशील मोदी की तरफ से दी गई इफ्तार पार्टी में भी वो पटना आकर भी शामिल नहीं हुए थे. जिसके बाद कुशवाहा की बीजेपी और एनडीए से नाराजगी खुलकर सामने आ गई थी.

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार से बड़े जनाधार वाले नेता हैं उपेंद्र कुशवाहा, बोले तेजस्वी यादव