बिहार : देवर पर आ गया दिल तो पति की करा दी हत्या, ​बेटी ने किया खुलासा

लाइव सिटीज डेस्क : रिश्ते में अपने पहले जैसी मिठास नहीं रही. जरा-सी कोई बात हुई नहीं कि लोग जान लेने पर उतारू हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के लखीसराय जिले से आ रहा है. पत्नी का देवर पर दिल आ गया, तो पति को ही रास्ते से हटवा दिया. ​पति की बस इतनी गलती थी कि उसने पत्नी को इसके लिए डांट-डपट की थी. ऐसा करने से उसे मना किया था. हालांकि पुलिस ने गुरुवार को आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. खास बात कि पुलिस के सामने मृतक की 10 साल की बेटी ने इसका खुलासा किया है.

जानकारी के अनुसार लखीसराय में महिला ने अपने देवर संग साजिश रचकर अपने पति पंकज कुमार यादव की हत्या करवा दी. बताया जाता है कि गोगरी के बोरने गांव में बुधवार की रात महिला नूतन देवी ने देवर अंकुश कुमार के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया. घटना के वक्त पति पंकज घर में सो रहा था. तभी महिला ने देवर के साथ मिल कर पति पर धारदार हथियार से अटैक कर दिया.



हालांकि जान बचाने के लिए पंकज घर की ओर दौड़ा. लेकिन दोनों उनकी जान लेने पर तुले हुए थे. पंकज के पीछे पत्नी और देवर भी पहुंच गये और बाहर में भी उन पर लगातार हमला कर दिया. इससे उसकी मौत हो गई. परिजनों की मानें तो पंकज और नूतन की शादी 10 साल पहले भागलपुर के नवगछिया में हुई थी. दोनों के चार बच्चे हैं. पति हिमाचल प्रदेश में रहता है. इसी बीच महिला का देवर से प्रेम हो गया.

लेकिन मामला तब बिगड़ गया जब पति अचानक गांव लौट आया. एक दिसंबर को पंकज हिमाचल प्रदेश से अपने गांव लौटा, तो मामला देख कर सन्न रह गया. हालांकि पंकज ने समझदारी से काम लेते हुए अपनी पत्नी को समझाया. लेकिन पत्नी इससे इनकार कर दिया और बाद में घटना को अंजाम दिया. वहीं मृतक की बेटी ने पुलिस के सामने पूरी घटना को रख दिया. बेटी ने पुलिस को साफ साफ कह दिया कि मेरे पापा को मां और चाचा ने हत्या की है. इस बयान के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि देवर फरार है.