बोले नित्यानंद राय – राम मंदिर मसले पर कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके

राम मंदिर विवाद पर आजकल बिहार भाजपा के नेता खूब आग उगल रहे हैं. उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बाद बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी राम मंदिर निर्माण पर बयान दिए हैं. नित्यानंद ने राम मंदिर निर्माण को जनभावना का प्रतिक बताया है. उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट में राममंदिर को नकारने के लिए हलफनामा दायर किया है. इसके लिए कांग्रेस आम जनता से माफ़ी मांगे. उन्होंने कहा कि संतों ने 2019 में एकबार फिर से मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया है.

बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रीय संत सम्मेलन में विद्वान संतों ने देशहित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के लोककल्याणकारी कार्यों की प्रशंसा की है और 2019 में एकबार फिर से मोदी जी को देश का प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया है. संतों की बात जनमानस का प्रकटीकरण है.

वहीं दूसरे ट्वीट में नित्यानंद ने कहा कि राम मंदिर देश ही नहीं दुनिया भर के करोड़ों लोगों की जनभावना का प्रतीक है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि राम मंदिर के मसले पर कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके और इस बात के लिए माफ़ी मांगे की सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर कर कांग्रेस ने कभी श्री राम जन्मभूमि के आस्तित्व को नकारने की साजिश की थी.

आपको बता दें कि रविवार को उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा था कि अयोध्या में राममंदिर का निर्माण करोड़ों हिन्दुओं की अभिलाषा है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट आधी रात में कर्नाटक सरकार से जुड़े फैसले कर सकती है,  समलैंगिकों पर फैसला दे सकती है तो फिर राममंदिर का मामला वर्षों से क्यों अदालत में लटका है.

रविवार को सुशील मोदी  ने प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु पर भी आरोप लगाया  कि नेहरु सोमनाथ मंदिर के पुर्नोद्धार में अड़चनें पैदा कर रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*