तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर बड़ा आरोप- दंगाइयों को प्रोटेक्ट करते हैं मुख्यमंत्री

लाइव सिटी, सेंट्रल डेस्क: बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. इस पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्विटर के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरएसएस पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार और भाजपा पर ये हमला बिहार की सियासी गलियारों में गरमी बढ़ा सकता है.

राजद नेता तेजस्वी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के 15 साल के कार्यकाल में बिहार के किसी कोने में एक भी दंगा नहीं हुआ. उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा आरएसएस, दंगाइयों और समाज में ज़हर घोलने वालों के साथ रहे हैं.

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राजद के 15 वर्षों के कार्यकाल में कहीं कोई दंगा नहीं हुआ था. यहां तक कि नफ़रत फैलाने वाले इनके नेताओं को लालू प्रसाद ने गिरफ़्तार कर बिहार को दंगा से दूर रखा. वहीं नीतीश कुमार ने आरएसएस, दंगाइयों और समाज में ज़हर घोलने वालों को हमेशा प्रोमोटे, Preserve और प्रोटेक्ट किया हैं.

 

मौसम बदलते, सहयोगी बदल देते है नीतीश

सोमवार को तेजस्वी ने कहा था कि पता नहीं, माननीय नैतिक कुमार(नीतीश कुमार) किस ज़ुबान से गांधी, लोहिया और जेपी का नाम लेते है? जो इंसान मौसम बदलने से पहले गठबंधन व सहयोगी बदलता हो उससे किसी नीति, सिद्धांत और विचार की अपेक्षा करना ख़ुद को धोखा देना है. तेजस्वी ने राजद कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज को लेकर नीतीश से माफी मांगने को कहा.

राजद के राजभवन मार्च पर बवाल

  • रविवार को बिहार में बढ़ते बलात्कार, लूट और भ्रष्टाचार के खिलाफ युवा राजद राजभवन मार्च
  • राजद कार्यकर्ता मार्च करते हुए इनकम टैक्स बैरिकेड तोड़ राजभवन जाना चाहते थे
  • हड़ताली मोड़ के पास पुलिस से उनकी जबर्दस्त झड़प हो गई
  • पुलिस ने राजद कार्यकर्ताओं को आगे बढ़ने से रोक लेकिन कार्यकर्ता राजभवन जाना चाहते थे
  • पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की हो गई
  • जिसके बाद पुलिस ने उनपर लाठीचार्ज कर दिया था

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*