फाइव स्‍टार में सिर्फ रहने का खर्चा था लाख रुपये, तेजस्‍वी यादव ने खाया-पीया कुछ भी नहीं था

TEJASHWI-TAJ11

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : शुक्रवार 10 अगस्‍त को बिहार में लाइव सिटीज की ब्रेकिंग के बाद बेंगलुरु के फाइव स्‍टार होटल ताज वेस्‍ट एंड के 1 लाख 2 हजार 400 रुपयों के बिल पर राजनीति गरमा गई. जदयू ने तुरंत तेजस्‍वी यादव को निशाने पर ले लिया. प्रवक्‍ता नीरज कुमार, सुनील कुमार सिंह और अजय आलोक कूद पड़े. इतना तक कह दिया गया कि तेजस्‍वी कितने बड़े घटोत्‍कच हैं कि लाख रुपये का बिल बन गया.

लाइव सिटीज डॉट इन ने 10 अगस्‍त को प्रकाशित मूल खबर में कहीं भी तेजस्‍वी यादव के खाने-पीने की बात नहीं की थी. अब लाइव सिटीज की टीम ने इस मामले में आगे की पड़ताल की है. बेंगलुरु के होटल ताज वेस्‍ट एंड में तेजस्‍वी यादव के नाम बिल की कॉपी प्राप्‍त कर ली गई है, जिसे भुगतान के लिए कर्नाटक सरकार को भेजा गया था.

तेजस्वी यादव के 24 घंटों का होटल बिल 1 लाख रुपये का, शरद यादव और भी महंगे

JDU ने पूछा : तेजस्वी यादव ‘घटोत्कच’ हैं क्या, एक दिन में कैसे इतना खा लेते हैं ?

मालूम हो कि मई महीने में तेजस्‍वी यादव बेंगलुरु जोड़-तोड़ की बन रही सरकार के मुखिया एचडी कुमारस्‍वामी के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल होने को गये थे. फाइव स्‍टार होटल ताज वेस्‍ट एंड के तेजस्‍वी यादव के नाम बिल की जो कॉपी, आप आगे तस्‍वीर में देख रहे हैं, वह स्‍पष्‍ट कर रहा है कि होटल में चेक इन 22 मई को हुआ. 24 मई को तेजस्‍वी यादव ने चेक आउट किया. मतलब दो दिनों तक ठहरे. शपथ-ग्रहण समारोह 23 मई को था.

TEJASHWI-TAJ12

तेजस्‍वी यादव को होटल ताज वेस्‍ट एंड के जिस रुम में ठहराया गया, उसका बेसिक किराया 40 हजार रुपये प्रतिदिन का है. पर इसके साथ सेंट्रल व स्टेट जीएसटी को जोड़ दें तो रुम रेंट 51 हजार 200 रुपये प्रतिदिन का हो जाता है. इस तरह दो दिनों का किराया 1 लाख 2 हजार 400 रुपये का हुआ. इतना ही पेमेंट होटल ताज वेस्‍ट एंड ने कनार्टक गवर्नमेंट से मांगा है.

तेजस्‍वी यादव के नाम होटल के बिल में और कोई रुम सर्विस व अन्‍य का बिल नहीं है. इससे स्‍पष्‍ट है कि होटल में तेजस्‍वी यादव ने अन्‍य कोई सुविधा हासिल नहीं की है. मतलब एक्‍स्‍ट्रा खाया-पीया नहीं है. इस तरह होटल का बिल सामने आने के बाद लाख रुपये का खा-पी जाने का आरोप तेजस्‍वी यादव के खिलाफ बनता नहीं दिख रहा है.

About Anjani Pandey 612 Articles
I write on Politics, Crime and everything else.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*