ऋतिक रोशन ने पटना आकर छुए आनंद कुमार के पैर, कहा – मैंने इनसे बहुत कुछ सीखा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के प्रसिद्द गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 को प्रमोट करने खुद अभिनेता ऋतिक रोशन मंगलवार को पटना आए हैं. होटल मोर्या में ऋतिक रोशन ने प्रेस कॉन्फ्रेस किया. इस दौरान ऋतिक ने गणितज्ञ आनंद कुमार के पैर छुए और उनसे आशीर्वाद लिया. फिर दोनों गले मिले. पीसी में ऋतिक ने कहा कि आनंद कुमार एक अद्भुत इंसान हैं और मैंने इनसे बहुत कुछ सीखा है.

उन्होंने कहा कि मैंने आनंद कुमार से जो कुछ भी सीखा है वो में जिंदगी में आखिरी सांस तक याद रखूंगा. फिल्म करते-करते मुझे बिहार से इतना लगाव हो गया है कि लगता है पिछले जन्म में बिहरी ही था. पीसी के दौरान ऋतिक और आनंद कुमार ने डांस भी किया.

वहीँ, आनंद कुमार ने कहा कि बिहार की धरती गुरुओं की है. यहां की धरती महान है. मैं ऋतिक का शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने बिहार पर फिल्म बनाई है. उन्होंने कहा, ‘जब मैंने पहली दफा ऋतिक को अपने किरदार में देखा तो में उनका कायल हो गया. बॉलीवूड क्या हॉलीवूड में भी कोई ये किरदार इनसे बेहतर नहीं निभा सकता था. दुनिया में सब लोग फिल्म देख रहे हैं. मैं उनका धन्यवाद देता हूं.

इससे पहले ऋतिक रोशन ने बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी से मुलाक़ात की. अभिनेता ऋतिक रौशन ने करीब 2 बजे होटल मौर्या में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मुलाक़ात की. गणितज्ञ आनंद भी इस मौके पर मौजूद थे.

बिहार में टैक्स फ्री हुआ super – 30

आपको बता दें कि 12 जुलाई को देश भर में पटना के गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 रिलीज हुई है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन पटना के सुपर 30 के संचालक व शिक्षक आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म पूरे देश में अच्छा बिजनेस कर रही है. खासकर बिहार में इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इसको देखते हुए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने सूबे में इसे टैक्सफ्री कर दिया है.

About परमबीर राजपूत 2392 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*