मुजफ्फरपुर में गर्लफ्रेंड के साथ पति होटल में कर रहा था मस्ती, तभी पहुंच गई पत्नी, फिर ये हुआ

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से एक दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां होटल में एक शादीशुदा आदमी गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती कर रहा था और इसी दौरान उसकी पत्नी भी वहां पहुंच गई. फिर तो जमकर बवाल हुआ. मामला पुलिस तो पहुंच गई और सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस भी पहुंची.

यह पूरा मामला ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इम्लीचट्टी स्थित एक होटल का है. एक शादीशुदा युवक गर्लफ्रेंड के साथ होटल पहुंचा था. और उसकी पत्नी ने रंगेहाथ युवक को पकड़ लिया. जिसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ. हालांकि पत्नी को गुस्से में आग बबूला देखकर वह युवक किसी तरह अपनी बाइक छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया.

इस हंगामे की सूचना ब्रह्मपुरा पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर मामला को शांत करने की कोशिश की, लेकिन मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था. बताया जा रहा कि शादीशुदा युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ होटल में मस्ती कर रहा था.

इसकी जानकारी मिलते ही युवक की पत्नी होटल पहुंचकर पति को गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद पत्नी ने हंगामा शुरू कर दिया. शोरगुल सुनकर वहां पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. हंगामा बढ़ते देख युवक ने वहां से निकलने में ही भलाई समझी वह लड़की को लेकर बाइक छोड़कर ऑटो से भागने में कामयाब रहा.

महिला ने ब्रह्मपुरा पुलिस को बताया कि वह मिठनपुरा इलाके की रहने वाली है. उसकी शादी आरोपी युवक से हो चुकी है. शादी के बाद से ही वह कई लड़कियों से अफेयर रखे हुए है. उसका पति अलग-अलग लड़कियों को लेकर होटल में आया करता है. हालांकि पुलिस ने इसे पति-पत्नी का विवाद बताया है. पुलिस ने बताया कि अगर महिला लिखित आवेदन देती है तो कार्रवाई की जाएगी.