बसपा छोड़कर कहीं और नहीं जाउंगा, चैनपुर विधायक जमा खां ने कर दिया क्लीयर, जेडीयू में जाने के कयासों को बताया अफवाह

लाइव सिटीज,ब्रजेश दुबे (भभुआ/कैमुर): बिहार में बसपा का एक मात्र विधायक जमा खां ने दूसरे दलों में जाने की खबरों का खंडन किया है. लाइव सिटीज से बात करते हुए उन्होंने साफ कहा कि बसपा से वो चैनपुर क्षेत्र से विधायक है. जहां की जनता ने आपार प्रेम दिया है. उनके प्रेम का मैं कद्र करता हूं. ऐसे में किसी दूसरे दल में जाने की मैं सोच भी नहीं सकता.

विधायक जमा खां ने जिले के नये एसपी राकेश कुमार से क्राइम पर कंट्रोल लगाने की मांग करते हुए कहा कि अपराध पर शिकंजा कसे एसपी. अभी वो नये-नये आए हैं, अभी बहुत कुछ समझाना होगा यह मैं समझ सकता हूं फिर मैं उनसे मांग करता हूं कि अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए हर संभव प्रयास करें. इस कार्य में उन्हें जहां कहीं भी मेरी जरूरत होगी मैं भी तैयार रहूंगा.



वहीं बिहार सरकार पर निशाना साधाते हुए विधायक ने कहा कि वर्तमान सरकार में लूट खसोट मचा हुआ है. किसानों को उसका वाजिब हक नहीं मिल रहा है. निर्धारित सरकारी मूल्य पर किसानों से धान की खरीदारी नहीं की जा रही है. अगर ऐसा ही हाल रहा तो बसपा आंदोलन करने पर विवश हो जाएगी. किसानों की समस्या के साथ बसपा हरवक्त खड़ी रहने वाली पार्टी है. अगर किसानों से कोई खिलवाड़ करना चाहेगा तो मैं उसे बर्दाश्त नहीं करूंगा.

बता दें कि पिछले दिनों चैनपुर विधायक जमा खां ने जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की थी. जिसको लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे थे. राजनीतिक पंडित इसके विलय के रूप में देखने लगे थे. लेकिन आज लाइव सिटीज से बात करते हुए जमा खां ने स्पष्ट कर दिया कि क्षेत्र के विकास के लिए वो आरजेडी या जेडीयू के दरवाजे पर जाते हैं ना कि उनमें विलय के लिए जाते हैं.