सरकार बनी तो 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे, रामगढ़ विधानसभा में खूब हुंकार भरे तेजस्वी

लाइव सिटीज, ब्रजेश दुबे:  आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इन दिनों चुनावी यात्रा में निकले हैं. आज कैमूर जिले के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के दुर्गावती इंटर कॉलेज बिछिया में तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी यादव को देखने के लिए भारी संख्या में हुजूम उमड़ा पड़ा. कार्यकर्ताओं से खचाखच भरे हुए मैदान में जैसे ही तेजस्वी यादव का हेलीकॉप्टर पहुंचा. कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगे. बता दें कि मंच पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मौजूद थे.


सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने सुधाकर सिंह को वोट देने का अपील की. तेजस्वी यादव ने कहा कि दातुन के चक्कर में पेड़ को मत उखाड़ देना. इतना ही नहीं चुनाव जीतने के बाद दस लाख बेरोजगारों के रोजगार देंगे और किसानों का ऋण को माफ करेंगे. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल के शासन के बाद भी नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं. 15 साल के समय मे जो विकास नहीं कर पाया कभी भी विकास नहीं करेगा.



तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के शासनकाल में घूसखोरी और भ्रष्टाचार का सबसे ज्यादा विकास हुआ है. आने वाली 9 तारीख को लालू यादव जेल से छूट जाएंगे उसी दिन मेरा जन्मदिन भी है. 10 तारीख को नीतीश कुमार की विदाई तय है. अपने संबोधन में उन्होंने बताया कि रामगढ़ विधानसभा से सुधाकर सिंह नहीं तेजस्वी यादव चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वोट किसी भी सूरत में बटना नहीं चाहिए.

अंत में उन्होंने सुधाकर सिंह को विजय माला डालकर अपनी वाणी को विराम दिया. इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि मैं वोट मांगने नहीं तेजस्वी यादव को आप लोगों को समर्पित करने आया हूँ.