बेनीपट्टी में नीतीश कुमार ने विनोद नारायण झा के लिए मांगा वोट, कहा- आपलोगों से मिलकर खुशी होती है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीएम नीतीश कुमार आज अपने चुनावी सभा में मधुबनी के बेनीपट्टी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी से उम्मीदवार विनोद नारायण झा के लिए लोगों से वोट की अपील की. इस दौरान मंच पर सरकार में मंत्री संजय झा सहित एनडीए के कई नेता मौजूद थे. सीएम ने कहा कि कोरोना काल में चुनाव में हो रहा है. आज दूसरे चरण का मतदान भी है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने तीन चरणों में मतदान कराने का निर्णय लिया है, जिससे आपलोगों के बीच आने का मौका कम मिल रहा है.

बिहार के मुखिया ने कहा कि कोरोना काल होने के बावजूद इस प्रकार की भीड़ देखकर मुझे ये समझ में आ गया है कि आप एनडीए को जिताने के लिए कितना बेताब हैं. उन्होंने कहा कि यहां से आपके और हमारे उम्मीदवार विनोद नारायण झा ने कितना काम किया है. इसलिए उन्हें भारी मतों से जिताएं. सीएम ने कहा कि हम तो बिहार में काम कर ही रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसलिए आपसे हम कहने आए हैं कि ऐसे आदमी को जिताइए जो आपके लिए काम करे.



अपने संबोधन में नीतीश कुमार ने कहा कि हमने हर इलाके के लिए काम किय. साथ ही समाज के हर तबके के लिए काम किया. जो भी हाशिए पर थे, हमने उनको मुख्यधारा में जोड़ने की पहल की. उन्होंने कहा कि हमने अपराध पर नियंत्रण किया, आर्थिक स्थिति को सुधारा, स्वास्थ्य सेवा बहाल की. कोई ऐसा काम नहीं है कि जिसकी हमने उपेक्षा की हो. उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं के लिए काम किया. उनके उत्थान के लिए हमने काम किया. उन्हें जीविका समूह से जोड़ा और आज देख लीजिए सभी महिलाएं आत्मनिर्भर हो चुकी हैं.

सीएम ने कहा कि बिहार की प्रगति की अगर बात करते हैं तो हर साल 12.8 प्रतिशत है. विकास का काम कितना हुआ है, ये किसी से नहीं छिपा है. उन्होंने कहा कि पहले इस प्रकार से काम होता था क्या? उन्होंने कहा कि जिनको आपने पहले काम करने का मौका दिया, वे परिवार से आगे नहीं बढ़ पाए. लेकिन हमने तो पूरे बिहार को ही अपना परिवार माना है और उसी को अनुसार काम भी कर रहे हैं.