बिहार में बीजेपी झुक गई नीतीश कुमार के सामने, तो अब आरजेडी बोले- तेजस्वी यादव अब करेंगे खेला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में NDA की सरकार है, लेकिन फिर भी जेडीयू के आगे बीजेपी की फिलहाल एक नहीं चल रही है। BJP के MLC टुन्ना पांडेय ने नीतीश कुमार के खिलाफ विवादित बयान दिया था, जिसके बाद BJP ने उन्हें निलंबित कर दिया। वहीं, BJP के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का कहना है कि बिहार पुलिस मनमानी कर रही है, सिर्फ एक पक्ष की बात सुनती है। जो दोषी नहीं हैं, उन्हें गिरफ्तार किया जाता है। संजय जायसवाल के बयान के बाद आरजेडी नेता शक्ति सिंह यादव ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि क्या अब जेडीयू के लोग संजय जायसवाल का सर काट लेंगे।

आरजेडी नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार में NDA की सरकार है। लेकिन BJP औरJDU में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। बंगाल चुनाव के बाद हर दल के नेता BJP पर सवारी कर रही है। बीजेपी सत्ता,लोभता के कारण इतने हद्द तक नतमस्तक हो गई है की हर गुलाम बाजी करने के लिए तैयार है। बीजेपी के एमएलसी नीतीश कुमार को परिस्थितियों के मुख्यमंत्री कहते हैं, सच्चाई बोलते है तो उंगली काटने की धमकी दी जाती है। संजय जायसवाल ने कहा है कि बिहार में गरीब और दलित उत्पीड़न बढ़ा है। अब NDA के लोग बता दें कि उनका गला कटियेगा या हाथ।

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि बिहार की राजनीति कई खेला से गुजर रहा है। कौन खेला अंतिम रूप लेगा, ये तो आने वाला वक्त बता देगा। विश्व के सबसे बड़े पार्टी कहने वाले लोग तीसरे नंबर की पार्टी कहने वाले लोग के सामने नतमस्तक है। आरजेडी बिहार की स्वस्थ व्यवस्था, शिक्षा, बिहार की जनता को ऐसे ही बर्बाद होते नहीं देख सकता है। इसको संभालने के लिए हम आगे कदम बढ़ाएंगे।

आपको बता दे कि, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि बिहार में दलितों के विरुद्ध अल्पसंख्यकों की तरफ से जो कुछ किया जा रहा है, वह वाकई बेहद चिंताजनक है। बिहार के हालात को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल चुनाव के बाद वहां हुए दलितों पर अत्याचार और 1947 में आजादी के बाद पाकिस्तान के तत्कालीन दलित कानून मंत्री योगेंद्र नाथ मंडल के कहने पर दलित समाज के ऊपर बांग्लादेश में हुई हिंसा को याद किया है।