Big Breaking : गोपालगंज में महिला ने चार बेटियों संग तालाब में लगा दी छलांग, तीन की हो गई मौत; मां-बेटी का चल रहा इलाज

लाइव सिटीज, पटना : ऐसा भी क्या गुस्सा कि बच्चों की ही जान ले ले. लेकिन ऐसा हुआ है बिहार के गोपालगंज​ जिले में. बताया जाता है कि गोपालगंज में एक मां ने अपनी चार बेटियों के साथ तालाब में छलांग लगा दी. इसमें तीन ​बेटियों की मौत हो गई है. दो के शव कल शुक्रवार को तालाब से निकाले गए, जबकि एक शव आज शनिवार को बरामद हुआ है. मां और एक बेटी को लोगों ने बचा लिया है. घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. यह घटना कटेया के गौरा गांव के निकट की है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, कटेया थाना क्षेत्र के गौरा गांव के समीप स्थित तालाब में महिला नूरजहां का विदेश में रहने वाले अपने पति से फोन पर विवाद हो गया. इसके बाद महिला अपनी चारों बेटियों के साथ तालाब में कूद गई. इससे तीन बेटियों की मौत हो गई. मृतकों में दुधमूंही बेटी भी शामिल है. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. इसके बाद मां नूरजहां और उसकी एक पुत्री को बचा लिया गया. दोनों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

घटना के बाद से ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई है. सूचना मिलने के बाद कटेया थाना की पुलिस भी तालाब के पास पहुंच गई. तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है. घटना को लेकर पूरा इलाका सन्न है. विदेश में रहने वाले महिला के पति से भी पुलिस संपर्क करेगी.