इस्लामपुर में नीतीश कुमार ने प्रत्याशी चंद्रसेन प्रसाद के लिए मांगा वोट, कहा- एक बार मौका दीजिए बचा काम भी पूरा कर देंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार के मुखिया नीतीश कुमार का आज 1 जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार का कार्यक्रम है. सीएम के आज का जनसंवाद कार्यक्रम उनके गृह क्षेत्र नालंदा जिले में है. सीएम अपने चौथे जनसंवाद कार्यक्रम के लिए इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र पहुंचे. यहां उन्होंने जेडीयू चंद्रसेन प्रसाद के लिए वोट मांगा. इस दौरान उनके साथ एनडीए के कई नेता मौजूद रहे.

सीएम ने अपने भाषण के शुरुआत में सभी को कोरोना वायरस से बचने और सतर्क रहने की सलाह दी. इसके बाद उन्होंने कहा कि देश में कोरोना का कहर कितना है, सबके सामने है. बिहार में भी आंकड़ा कम नहीं है. लेकिन इसकी रोकथाम के लिए लगातार काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में सबसे ज्यादा इसका रिकवरी रेट है. लगातार जांच की प्रक्रिया जारी है.



नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण आपलोगों से मिलने का समय नहीं मिल पा रहा है. चुनाव आयोग ने तीन चरण में मतदान कराने का निर्णय लिया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा में आपलोगों से मिलने के लिए काफी समय था. सीएम ने कहा कि इसबार तो इतना कम जगह है कि चाहकर भी सभी जगह जाना संभव नहीं है. लेकिन आपलोगों के बीच अभी आने का मौका मिला, इससे मुझे बहुत खुशी मिली है. इसलिए आज ही हमने तय भी कर लिया कि एक ही दिन में सातों विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे और आपलोगों से मुलाकात करेंगे. इसलिए आपको नमन करने आए हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि आपने जितना काम करने का मौका दिया, हमने सब काम किया. एक बार और अगर काम करने का मौका दीजिएगा तो हम सातों विधानसक्षा क्षेत्र में काम करेंगे. उसके बाद खुद आकर देखेंगे भी कि कितना काम हुआ और कौन का काम बाकी रह गया. उन्होंने कहा कि इसके बाद हम खुद आपसे इस संबंध में बात करेंगे और भी जो बचा हुआ काम है, उसे पूरा करेंगे. सीएम ने कहा कि बाईपास और सड़क तो बन ही रहा है. उसके अलावा और अन्य काम भी करेंगे. आप किसी बात की चिंता मत कीजिए.