प्यार में विवाहिता भूल गई मर्यादा, प्रेमी ने ठुकराया तो पति ने भी किया रखने से इंकार

demo pic

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार के मुजफ्फरपुर में एक विवाहिता प्रेम के जाल में ऐसी फंसी कि वो सारी मर्यादा भूल गई, और अब दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर है. प्रेम के चक्कर में विवाहिता ने पहले अपने पति को छोड़ा और फिर जब गर्भवती हुई तो उसके प्रेमी ने भी उसे साथ रखने से मना कर दिया और कहीं और शादी करने लगा. जब उसे प्रेमी की शादी की भनक लगी तो उसने सदर थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामला मुजफ्फरपुर के साहेबगंज का है, जहां एक विवाहिता को उसके प्रेमी जो रिश्ते में उसका भाई लगता है, उसने शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया और शहर में ही छिपकर किराए पर कमरा लेकर विभिन्न जगहों पर छह माह तक रखा. इस दौरान उसके शारीरिक संबंध भी बने और जब वह गर्भवती हो गई तो उसने उसे ठुकरा दिया. इस मामले को लेकर सदर थाना में युवती ने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने आरोपित युवक को मझौलिया से गिरफ्तार कर लिया.

वहीं इस घटना की जानकारी मिलने पर महिला का पति भी साहेबगंज से सदर थाना पहुंचा. उसने बताया कि वह छह माह पूर्व घर से भाग गई थी. स्थानीय थाना में उसने प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. उसने गर्भवती होने की बात सुनकर पत्नी को अपनाने से इंकार कर दिया. महिला के पति ने बताया कि आरोपित युवक उसकी पत्नी का रिश्ते में भाई लगता है. शादी के बाद से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी दौरान उसे लेकर घर से भाग गया. वहीं पति के नहीं अपनाने पर महिला थाना पर ही आरोपित प्रेमी से भिड़ गई. उसने कहा कि अब तक उससे 80 हजार रुपये ठग चुका है. जेवर भी ले लिया है. उसने कहा कि दहेज के लालच में दूसरी जगह शादी रचाने जा रहा है, उसके साथ कई बार संबंध बना चुका है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*