मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, पुलिस के देर से पहुंचते ही ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

लाइव सिटीज अभिषेक: मुजफ्फरपुर में एक युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना मीनापुर थाना के पाना पूर ओपी से सौ मीटर की दूरी पर हुई है. घटना के बाद पुलिस के देर से पहुंचने से ग्रामीण आक्रोशित दिखे. वहीं घटना के बाद डीएसपी ईस्ट पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. अपराधियों ने उनके पास से पर्स छीन लिया. जिसमें करीब 7 हजार रुपए थे. मृत युवक की पहचान पाना छपरा के 30 वर्षीय ध्रुव कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना के बाद परिजन ने एम्बुलेंस और पुलिस को सूचना दी. लेकिन एम्बुलेंस तो पहुंच गई, पर पुलिस एक घंटे बाद पहुंची. जिसे देखते ही परिजन आक्रोशित हो उठे.

मृतक के भाई ने बताया कि मेरा भाई ध्रुव कुमार कल रात पटना से ड्यूटी करके अपने गांव वार्षिक पूजा में शामिल होने आ रहा था. उसे लेट हो गया था तभी रात 10 बजे बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधी पीछा करते हुए आए और अचानक से घेरकर गोली मार दी. गोली मारने के बाद सारा सामान लूट लिया. बाइक पर पीछे हमारे चाचा बैठे हुए थे उनका जो भी सामान था उसे लेकर अपराधी भाग गए. चाचा पर भी गोली मारने की कोशिश की गई लेकिन गोली नहीं होने के कारण अपराधी सफल नही हो पाए और मोबाइल, पर्स और छोटा बैग लेकर वो भाग गए.

मृतक के भाई ने बताया की उनके भाई की किसी से दुश्मनी नहीं थी. इसीलिए हमें किसी पर कोई शक नहीं है. पुलिस जल्द से जल्द हत्या के कारण का पता लगाएं. वहीं इस मामले पर डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि पानापुर ओपी के एक व्यक्ति पटना से घर आ रहे थे. इसी क्रम में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई है. घटना करीब 10 बजे रात की है. पुलिस के द्वारा शराब पीकर घटनास्थल पर पहुंचने के आरोप पर डीएसपी ने कहा कि अगर मामला सच पाया जाता है तो दोषी पुलिस वालों को जेल भेजा जायेगा.